अमर सिंह ने लालू की बेटी और अखिलेश को लेकर किया बड़ा खुलासा...

अमर सिंह ने लालू की बेटी और अखिलेश को लेकर किया बड़ा खुलासा...

PATNA :  राज्यसभा सांसद और पूर्व सपा नेता अमर सिंह ने चौकाने वाला खुलासा किया है। अमर सिंह ने कहा कि अगर मैं नहीं होता तो यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की शादी  लालू प्रसाद की बेटी से हो जाती। उन्होंने कहा कि वे ना होते तो अखिलेश यादव ना तो पढ़ने के लिए ऑस्ट्रेलिया जा पाते और ना ही उनकी शादी डिंपल यादव से हो पाती। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की शादी डिंपल के बजाय लालू प्रसाद यादव की बेटी से होती। अमर सिंह ने ये बातें उत्तर प्रदेश के आगरा में 'मिशन मोदी अगेन पीएम' कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान कही।

 अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश को उनका एहसानमंद होना चाहिए। क्योंकि अगर वे नहीं होते, तो उन्हें डिंपल से ना तो प्रेम होता और ना ही मनपसंद शादी होती। उनके घर डिंपल नहीं  लालू यादव की बेटी दुल्हन बनकर आती। हालांकि राज्यसभा सांसद ने यह खुलासा नहीं किया कि अखिलेश की लालू प्रसाद की कौन सी बेटी से शादी होती। यहां आपको बता दें कि लालू प्रसाद की बेटी राजलक्ष्मी मुलायम सिंह के घर की बहू हैं। राजलक्ष्मी की शादी मुलायम सिंह के भतीजे तेज प्रताप से हुई है।

अमर सिंह ने इस मामले का खुलासा ऐसे समय में किया है, जब कुछ समय बाद लोकसभा चुनाव होने हैं। साथ ही लालू परिवार में पहले से ही घमासान मचा हुआ है। ऐसे में इस खुलासे के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News