बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काटजू ने सीएम नीतीश से कहा, छोड़ो मंडल, उठाओ कमंडल

काटजू ने सीएम नीतीश से कहा, छोड़ो मंडल, उठाओ कमंडल

न्यूज4नेशन डेस्क-  सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने बिहार की राजनीति में दिलचस्पी दिखाई है. मार्कंडेय काटजू ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर 2 ट्वीट किया है. पहले ट्वीट में मार्कंडेय काटजू ने सीएम नीतीश कुमार को नसीहत दी है तो वहीं दूसरे ट्वीट में पूर्व जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने सीएम से सवाल पूछा है.
FORMER-SUPREME-COURT-JUSTICE-MARKANDEY-KATJU-ATTACK-ON-CM-NITISH-KUMAR2.JPG

पूर्व जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार को नसीहत दी है कि वो मंडल छोड़कर कमंडल उठा लें. मार्केंडेय काटजू के इस ट्वीट को राजनीतिक जानकार नीतीश कुमार और बीजेपी की गठबंधन पर तंज मान रहे हैं.
FORMER-SUPREME-COURT-JUSTICE-MARKANDEY-KATJU-ATTACK-ON-CM-NITISH-KUMAR3.jpg

जबकि
मार्कंडेय काटजू ने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश के लिए आरजेडी का दरवाजा बंद है. उसके बाद उन्होने लिखा है कि अब तेरा क्या होगा नीतीशवा.मालूम हो कि मंगलवार की शाम नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा था कि महागठबंधन में नीतीश कुमार इंट्री किसी भी कीमत पर नहीं होगी. तेजस्वी ने यह भी कहा था कि कितना भी दबाव हो लेकिन नीतीश कुमार को महागठबंधन में नहीं घूसने दूंगा. तेजस्वी ने इससे पहले भी सीएम नीतीश कुमार को लेकर ऐसे बयान दिए हैं. तेजस्वी पहले भी कह चुके हैं कि वो नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं कर सकते. नीतीश कुमार कभी भी पलटीमार सकते हैं. ऐसे हाल में सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस मार्कंडेय काटजू का ये ट्वीट बिहार की सियासत में उबाल ला सकता है. जेड़ीयू के प्रवक्ता मार्कंडेय काटजू के इस ट्वीट पर कैसे रियेक्ट करते हैं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

 

 

Suggested News