बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोलकात्ता रेप कांड के खिलाफ प्रोटेस्ट में शामिल टीएमसी की पूर्व सांसद व एक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी

कोलकात्ता रेप कांड के खिलाफ प्रोटेस्ट में शामिल टीएमसी की पूर्व सांसद व एक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी

DESK : कोलकात्ता महिला डॉक्टर से रेप व मर्डर केस में ममता बनर्जी की सरकार बुरी तरह घिरती हुई नजर आ रही है। उनकी पार्टी के कई बड़े नेताओं ने महिला डॉक्टर के लिए इंसाफ की मांग की है। जिनमें ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी की पूर्व सांसद व एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती भी शामिल है. मिमी महिला डॉक्टर के लिए हुए प्रोटेस्ट में शामिल हुई थी। जिसके बाद उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं.

बुधवार को एक्ट्रेस ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें लगातार रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। एक्ट्रेस ने एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, ‘और हम महिलाओं के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं, है ना? ये उनमें से कुछ ही हैं। जहां रेप की धमकियों को भीड़ में मौजूद नकाबपोश लोगों ने सामान्य बना दिया है। जो ये कहते हैं कि वो महिलाओं के साथ खड़े हैं। आख‍िर कौन सी परवरिश और शिक्षा इसकी इजाजत देती है?’

मिमी चक्रवर्ती ने बीते 14 अगस्त की रात कोलकाता में हुए डॉक्टर के रेप और मर्डर के खिलाफ प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया था। इसमें उनके साथ ऋद्धि सेन, अरिंदम सिल और मधुमिता सरकार जैसे कई बंगाली फिल्म एक्टर्स भी मौजूद थे।


Suggested News