बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क हादसे पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री के बहू की हुई मौत, सांसद रहे बेटे और पोते की हालत नाजुक

सड़क हादसे पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री के बहू की हुई मौत, सांसद रहे बेटे और पोते की हालत नाजुक

DESK : अटल बिहार वाजपेयी सरकार में केंद्रीय विदेश और वित्त मंत्री की जिम्मेदारी संभाल चुके जसवंत सिंह के बहू चित्रा सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं हादसे में गाड़ी में मौजूद जसवंत सिंह के बेटे व सासंद रहे मानवेंद्र सिंह और उनके बेट हमीर सिंह को भी गंभीर चोटें आई है और उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। दोनों का इलाज अलवर के सोलंकी हॉस्पिटल में चल रहा है

हादसा दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर नौगांवा थाना क्षेत्र में हुआ है। इस हादसे में मानवेंद्र सिंह की गाड़ी का ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका इलाज बड़ौदामेव हॉस्पिटल में चल रहा था. लेकिन उनको भी इलाज के लिए अलवर रेफर किया गया है। 

बताया जा रहा है कि बाड़मेर के पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह अपनी पत्नी चित्रा व बेटे हमीर सिंह के साथ दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहे थे। कार मानवेंद्र सिंह ही चला रहे थे और पत्नी चित्रा सिंह उनके बगल वाली सीट पर बैठी थीं. मानवेंद्र के बेटे हमीर सिंह और ड्राइवर पिछली सीट पर बैठे थे।

इसी दौरान दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर प्वाइंट 82.8 किमी रासगन व खुशपुरी के बीच गाड़ी का अचानक संतुलन बिगड़ गया व गाड़ी पुलिया की दीवार से टकरा गई. इस हादसे में मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई। चित्रा सिंह का शव राजीव गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है जबकि मानवेंद्र सिंह व उनके बेटे की हालत गंभीर है. दोनों को इलाज के लिए तुरंत अलवर के सोलंकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों का इलाज अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है।

जांच में जुटी पुलिस

एडिशनल एसपी तेजपाल सिंह ने बताया कि हादसा कैसे हुआ इसकी जांच अभी की जा रही है. मौके पर जैसे ही मामले की जानकारी मिली तुरंत घायलों को इलाज के लिए अलवर लाया गया. यहां डॉक्टर ने चित्रा सिंह को मृत घोषित कर दिया. जबकि अन्य की हालत गंभीर है. गाड़ी चला रहे ड्राइवर का बड़ौदा में इलाज चल रहा है. लेकिन उनको भी अलवर शिफ्ट किया जा रहा है।

 मामले की जानकारी मिलने के बाद भाजपा व कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता अस्पताल पहुंचे. इस मौके पर जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद हैं

Suggested News