पूर्व केंद्रीय मंत्री 30 सितंबर को करेंगे नयी पार्टी की घोषणा, लालू परिवार पर भी साधा निशाना- कहा भ्रष्टाचार से बना घर खुशहाल नहीं होता

पूर्व केंद्रीय मंत्री 30 सितंबर को करेंगे नयी पार्टी की घोषणा, लालू परिवार पर भी साधा निशाना- कहा भ्रष्टाचार से बना घर खुशहाल नहीं होता

नालंदा. पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के लाल तेजप्रताप पर तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों का घर भ्रष्टाचार से खुशहाल होता है, उस घर की स्थिति आपस में लड़ना होगी. रावण का भी नाश इसी तरह हुआ था. लालू जी ने भ्रष्टाचार की नींव से घर में खुशहाली लाना चाहा पर आए दिन किसी न किसी बात को लेकर आपस में ही लड़ाई होती रहती है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि बिहारशरीफ में शोषित समाज दल के संस्थापक अमर शहीद जगदेव प्रसाद के 47वीं शहादत दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्से लेने आये थे. यहां उन्होनें एक ओर तेजप्रताप पर तंज कसा. वहीं उन्होंने कहा कि हम शहीद जगदेव के सपनों का सरकार बनाना चाहते हैं. चाहे लालू जी की सरकार हो या नीतीश कुमार या भाजपा की सरकार हो, सभी जगह भ्रष्टाचार व्याप्त है. आम जनता तबाह है.

उन्होंने कहा कि इन्हीं सब मुद्दों को लेकर हम कल पटना में जगदेव विचार मंच समेत अन्य पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करेगें. बैठक के बाद आगामी 30 सितंबर को पार्टी बनाने की घोषणा करेंगे. क्योंकि जगदेव बाबू शोषितों, दलितों और बचितों के नेता थे और उनके विचार पर चल कर ही नए समाज का निर्माण कर सकेंगे. इस मौके पर सम्राट अशोक जागृति मंच के जिलाध्यक्ष शिव कुमार कुशवाहा, शोषित समाज दल के पूर्व जिलाध्यक्ष नीखेलेश कुमार के अलावे कई लोग मौजूद थे.

Find Us on Facebook

Trending News