पूर्व केंद्रीय मंत्री 'नागमणि' की भविष्यवाणीः 2025 में 'कुशवाहा' समाज का होगा CM, अगला PM मुस्लिम समाज से

पूर्व केंद्रीय मंत्री 'नागमणि' की भविष्यवाणीः 2025 में 'कुशवाहा' समाज का होगा CM, अगला PM मुस्लिम समाज से

PATNA:  बिहार में पीएम मेटेरियल पर राजनीति जारी है। जेडीयू ने राष्ट्रीय परिषद की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मेटेरियल घोषित किया है। मीटिंग में इस प्रस्ताव कराने पर नीतीश कुमार विपक्षियों के निशाने पर आ गये हैं। न सिर्फ विपक्ष बल्कि सहयोगी बीजेपी भी जेडीयू पर तंज कस रही है। अब पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने सीएम-पीएम को लेकर नई भविष्वाणी कर दी है। साथ ही नीतीश कुमार और उपेन्द्र कुशवाहा पर बड़ा हमला बोला है। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश और संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जेडीयू राष्ट्रीय परिषद की बैठक में पार्टी को राष्ट्रीय दल बनाने का निर्णय लिया गया । पहले भी जेडीयू दिल्ली,झारखंड समेत अन्य राज्यों में चुनाव लड़ी थी। क्या हश्र हुआ...यह नीतीश कुमार भली भांति जानते हैं। सब जगह जेडीयू कैंडिडेट की जमानत जब्त हो गई। अब यूपी में चुनाव लड़ेंगे,वहां भी वही स्थिति होने वाली है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उपेन्द्र उन दिनों जेडीयू के नये प्रवक्ता बने हैं। वे नीतीश कुमार को पीएम मेटेरियल बताते नहीं थक रहे। पहले वो बताएं कि ससंदीय बोर्ड के अध्यक्ष का अभी क्या काम है?

नागमणि ने नई भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 2024 में देश में मुस्लिम समाज का नेता प्रधानमंत्री बनेगा। क्यों कि एनआरसी,धारा-370 समेत अन्य वजहों पर बीजेपी सरकार के खिलाफ जबरदस्त गोलबंदी हुई है। ऐसे में अब2024 लोस चुनाव में मुस्लिम पीएम होगा। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिहार में अब नीतीश कुमार के दिन लदने वाले हैं। 2025 के विधानसभा चुनाव में बिहार का मुख्यमंत्री कुशवाहा समाज का होगा। 

Find Us on Facebook

Trending News