हत्या के आरोप में चार आरोपी गिरफ्तार, जमीनी विवाद और अवैध संबंध के चलते हुआ था मर्डर

हत्या के आरोप में चार आरोपी गिरफ्तार, जमीनी विवाद और अवैध संबंध के चलते हुआ था मर्डर

कैमूर. जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के सिरबिट में जमीनी विवाद और अवैध संबंध मामले में हुई हत्या के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि चैनपुर थाना के सिरबिट में सैयर खान की 22 सितंबर को गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी. इसके आरोप में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं गिरफ्तार आरोपियों में एक जावेद पूर्व मुखिया का भाई बताया जा रहा है.

दरअसल कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के सिरबिट गांव में 22 सितंबर की रात्रि सैयर खान की गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी. जिस मामले में परिजनों ने 23 सितंबर को 4 लोगों के विरुद्ध चैनपुर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. जहां पुलिस ने जब अनुसंधान करना शुरू किया तो इन चारों नामजद अभियुक्तों के खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं मिला. जब वैज्ञानिक अनुसंधान के क्रम में पुलिस आगे बढ़ी तो राम इकबाल शर्मा को गिरफ्तार किया है.

राम इकबाल शर्मा से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपने और साथी रेहान खान ,जावेद खान, और सजाउद्दीन खान को गिरफ्तार किया है. इन सभी से पूछताछ पर पता चला इन लोगों के द्वारा जमीनी विवाद और अवैध संबंध को लेकर सैयर खान की गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी. रेहान खान मृतक को फोन करके घटनास्थल पर बुलाया था, जहां सभी अभियुक्तों ने पकड़ कर गला रेत कर हत्या कर दी थी. वहीं गिरफ्तार अप्राथमिक अभियुक्तों में जावेद खान पूर्व मुखिया का भाई बताया जा रहा है. पुलिस घटना में शामिल तीन मोबाइल को जप्त कर लिया है और हथियार बरामद में जुटी हुई है.

Find Us on Facebook

Trending News