नवादा: गोविन्दपुर पुलिस टीम पर हमला मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

नवादा: गोविन्दपुर पुलिस टीम पर हमला मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

नवादा. गोविन्दपुर पुलिस पर रविवार की देर रात लाखपतबिगहा में हुए हमला मामले की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. थानाध्यक्ष डा.नरेन्द्र प्रसाद के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में 19 को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. इस क्रम में त्वरित कार्रवाई कर चार महिलाओं को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

थानाध्यक्ष डा नरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि शराब कारोबारी के घर छापामारी के क्रम में राजेन्द्र यादव को गिरफ्तार कर थाना लाने के क्रम में पुलिस वाहन पर ईंट-पत्थर से हमला कर आधा दर्जन पुलिस कर्मियों को जख्मी कर दिया था. उक्त मामले में रामबृक्ष यादव, राजेन्द्र यादव, बुधन यादव, फेरू यादव समेत उन्नीस को नामजद व पचास अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

इस बीच रजौली एसडीओपी संजय कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में की गयी छापामारी में लालो देवी, अनीता देवी, ललिता देवी व शोभा देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार चारों महिलाओं को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में कोरोना जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

बता दें गोविन्दपुर थानाध्यक्ष और पुलिस जवानों पर रविवार की देर शाम लाखपतबिगहा गांव में उस समय ग्रामीणों ने ईंट-पत्थर से हमला कर दिया था, जब वे शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर थाना लाने का प्रयास कर रहे थे. हमले में थानाध्यक्ष समेत आधा दर्जन पुलिस के जवान जख्मी हो गए थे.

घटना की सूचना मिलने के बाद रजौली एसडीपीओ संजय कुमार पाण्डेय अकबरपुर पुलिस बल के जवानों के साथ पहुंच स्थिति को न केवल नियंत्रण में लिया, बल्कि आरोपी चार महिलाओं को गिरफ्तार किया गया था. बता दें कि इसके पूर्व रजौली और सिरदला पुलिस बल पर शराब माफियाओं के समर्थन में ग्रामीणों द्वारा हमला किया जा चुका है.

Find Us on Facebook

Trending News