गया सामूहिक दुष्कर्म मामले में चार गिरफ्तार, पंचायत ने सुनाया था पीड़िता का सर मुंडवा कर गाँव में घुमाने का फरमान

गया सामूहिक दुष्कर्म मामले में चार गिरफ्तार, पंचायत ने सुनाया था पीड़िता का सर मुंडवा कर गाँव में घुमाने का फरमान

GAYA : जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के अमकोला पंचायत में सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस साक्ष्य जुटाने में जुट गई है. 15 अगस्त से पीड़ित परिवार इंसाफ के लिए दर-दर की गुहार लगा रहा था. दुष्कर्म पीड़िता को पंचायत की ओर से फरमान जारी कर उसके सिर के बाल को काटकर पूरे गांव में भी घुमाया गया था. सिर के बाल को काटकर कर गांव में घुमाने का फरमान उसी के गांव मसौधा के पंचायत ने किया था. 

पीड़ित लड़की के सिर के बाल मसौधा गांव के जंगल में महुआ के पेड़ के नीचे पंचायत के लोगों द्वारा काटा गया है. उस पेड़ के नीचे पीड़ित लड़की के सिर का बाल बिखरा पड़ा हुआ है. उस सिर के बाल को पुलिस ने कल बरामद किया है. जिस भवन में पीड़ित लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना घटी. उस जगह पर जाकर पुलिस की ओर से जांच पड़ताल की गयी. इस जांच में शेरघाटी डीएसपी, मोहनपुर थाना और बाराचट्टी थाना की पुलिस शामिल है. 

वही जांच के दौरान पंचायती करनेवाले 4 लोगो को पुलिस ने हिरासत में लिया है. उनसे मामले के सम्बन्ध में पूछताछ की जा रही है. जबकि दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नही कर पाई है. इस मामले में पुलिस ने सही जांच कर दुष्कर्म सहित पंचायत के फरमान के आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर कार्रवाई की बात कही है.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News