बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय में दो अलग-अगल पुलिस कार्रवाई में चार गिरफ्तार, एक में विदेशी शराब जब्त, दूसरे में 18 अर्द्धनिर्मित पिस्टल बरामद

लखीसराय में दो अलग-अगल पुलिस कार्रवाई में चार गिरफ्तार, एक में विदेशी शराब जब्त, दूसरे में 18 अर्द्धनिर्मित पिस्टल बरामद

लखीसराय. जिले में कबैया थाना पुलिस ने एक बार फिर शराब की बड़ी खेप को जब्त किया है. सूचना के आधार पर कबैया थाना पुलिस ने जमुई मोड़ के समीप एक ट्रक को पकड़ा. इस दौरान पुलिस ने ट्रक से 113 कार्टून विदेशी शराब जब्त कर चालक और उप चालक को गिरफ्तार किया है. वहीं एक दूसरे मामले में एसटीएफ और कबैया थाना पुलिस ने  संयुक्त कार्रवाई कारते हुए दो आर्म्स तस्कर को 18 अर्द्धनिर्मित हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

18 अर्द्धनिर्मित हथियार के साथ दो गिरफ्तार

एसपी सुशील कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई की गयी है. झारखंड के कोडरमा से अर्द्धनिर्मित हथियार को फाइनल टच देने के लिए मुंगेर ले जाया जा रहा था. इसी सूचना पर जेल मोड़ बायपास के पास टाटा एसीई गाड़ी को रोककर तलाशी ली गई, तो उसमें एक बोरे में छिपाकर रखे गए कुल 18 अर्द्धनिर्मित पिस्टल को बरामद किया गया. एसपी ने बताया कि इस दौरान दो अंतरराज्यीय आर्म्स तस्कर मो. जाहीर और मो. एजाज आलम उर्फ भोलु को गिरफ्तार किया गया है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार एजाज पर पहले से आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं और यह फरार चल रहा था.

विदेश शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

एसपी सुशील कुमार ने बताया कि झारखंड से शराब की खेप को मुंगेर ले जायी जा रही थी. ट्रक के अंदर तहखाना बनाकर भारी मात्रा में शराब को छुपाकर रखा गया था. इस दौरान पुलिस ने 113 कार्टून विदेशी शराब जब्त कर चालक और उप चालक को गिरफ्तार किया है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों व्यक्ति मुंगेर जिले के कासिमबाजार थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं. पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.


Suggested News