बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बैंक में शराब पार्टी करते चार गिरफ्तार : काम खत्म होने के बाद मैनेजर तीन सहकर्मी के साथ छलका रहे थे जाम, पुलिस ने चारों को किया गिरफ्तार

बैंक में शराब पार्टी करते चार गिरफ्तार : काम खत्म होने के बाद मैनेजर तीन सहकर्मी के साथ छलका रहे थे जाम, पुलिस ने चारों को किया गिरफ्तार

सुपौल. जिले के पिपरा खुर्द पंजाब नेशनल बैंक शाखा में सोमवार की शाम शराब पीते चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में मैनेजर, सहायक मैनेजर, रिलेशनशिपन मैनेजर और क्लर्क शामिल हैं। सदर थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि ब्रेथ एनालाइजर से जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई है। मौके से दो खाली बोतल, एक पानी की बोतल और चार मोबाइल भी जब्त किया गया है। 

चारों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर मंगलवार को जेल भेजा जाएगा। बताया गया कि मैनेजर सहित अन्य कर्मचारी बैंक अवधि समाप्त होने के बाद अंदर ही बैठकर शराब पी रहे थे। इसकी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सदर थाना पुलिस जब बैंक के अंदर पहुंची तो सभी पीते हुए पकड़े गए।

वहां से नशे की हालत में बैंक मैनेजर मधुबनी जिले के अंधराठारी थाना के महरेल वार्ड चार निवासी पंकज कुमार मिश्रा, सहायक मैनेजर भागलपुर जिले के सुल्तानगंज निवासी रंजन कुमार, क्लर्क सुपौल सदर थाना क्षेत्र के वार्ड आठ निवासी स्नेहिल मिश्रा और रिलेशनशिप मैनेजर वार्ड 19 निवासी चंदन कुमार को थाना लाया गया। चर्चा है कि अक्सर ब्रांच के अंदर ही शराब पार्टी का आयोजन होता था।

Suggested News