एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में चला विशेष छापेमारी अभियान, शराब और बाइक के साथ चार गिरफ्तार

एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में चला विशेष छापेमारी अभियान, शराब और बाइक के साथ चार गिरफ्तार

BADH : शनिवार को सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के नेतृत्व में मोकामा, बाढ़ और पंडारक थाना क्षेत्र में सघन छापेमारी अभियान चलाया गया. इस अभियान में बाढ़ इंस्पेक्टर संजीत कुमार सिंह, मोकामा इंस्पेक्टर राजनंदन, एनटीपीसी थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह के साथ कई पुलिसकर्मी शामिल थे. बताया जा रहा है कि पुलिस को मोकामा थाना क्षेत्र के अपराधी पप्पू राय के मेकरा में छिपे होने की सूचना मिली थी. इस सूचना के आधार पर छापेमारी उसे गिरफ्तार कर लिया गया. हत्या के तीन मामलों में पप्पू राय फरार चल रहा था. कई मामलों में पुलिस उसके खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल कर चुकी थी. मोकामा थाना में दर्ज हत्या और अपहरण के दो मामलों में पुलिस उसकी चार सालों से तलाश कर रही थी. उसकी निशानदेही पर अंग्रेजी शराब की 98 बोतलें भी बरामद की गई है. 

कोढ़ा गैंग का प्रमुख सदस्य गिरफ्तार

इसके अलावा बाढ़ थाना क्षेत्र में बैंक से पैसा निकाल कर जाने वाले ग्राहकों के साथ छिनतई और लूट की वारदात करने वाले कोढ़ा गैंग के प्रमुख सदस्य को भी गिरफ्तार किया गया है. बाढ़ थाना की कार्रवाई के दौरान पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र का रहने वाला जय मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है. वह बैंकों में रहकर ग्राहकों पर नजर रखता था. ग्राहकों की रेकी करने के बाद गिरोह के दूसरे सदस्यों को उसकी जानकारी देता था. एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार जय मिश्रा बैंक में ग्राहकों की गतिविधियों पर नजर रखकर पैसे निकाल कर ले जाने वाले ग्राहकों के बारे में सूचना देकर छिनतई कराता था. कई मामलों में उसने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. इसके पास से चोरी की बाइक भी बरामद की गई है.

बाढ़ में हुई गिरफ्तारी 

इसके अलावा बाढ़ थाना क्षेत्र के पुराई बाग निवासी सोहन यादव और पंडारक थाना क्षेत्र के माणिकपुर निवासी प्रवीण कुमार को बाढ़ थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया. सोहन कुमार के पास से 5 लीटर शराब बरामद की गई. प्रवीण कुमार को भी शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया।

पटना से कुंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News