BJP के चार विधायकों ने सरकार को घेर लिया, विस अध्यक्ष ने ली चुटकी, आप हम से सवाल पूछेंगे या मंत्री से ?

BJP के चार विधायकों ने सरकार को घेर लिया, विस अध्यक्ष ने ली चुटकी, आप हम से सवाल पूछेंगे या मंत्री से ?

PATNA: पूर्वीचंपारण में आईटीआई संचालन को लेकर सत्ताधारी दल के विधायकों ने ही विधानसभा में सरकार को घेर लिया। जेडीयू के केसरिया विधायक ने आईटीआई संस्थान को लेकर विस में प्रश्नकाल के दौरान सवाल उठाया। इसके बाद पूर्वी चंपारण के भाजपा के तीन विधायक सदन में खड़े हो गये और सरकार को घेर लिया।

भाजपा के तीन विधायकों ने सरकार को घेरा

ढाका के भाजपा विधायक पवन जायसवाल,पीपरा को बीजेपी विधायक श्यामबाबू यादव और गोविंदगंज के भाजपा विधायक सदन में खड़े हो गये। विधायक पवन जायसवाल ने पूछा कि ढाका में बन रहे आईटीआई का संचालन कहां हो रहा,कितने बच्चे पढ़ रहे और कब तक ढाका में संचालन होगा। सरकार की तरफ से श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा ने सदन में बताया कि ढाका का आईटीआई निर्माणाधीन है और वर्तमान में यहां की पढ़ाई मोतिहारी आईटीआई संस्थान में की जा रही है। इस पर विधायक पवन जायसवाल ने पूछा कि कितने बच्चे पढ़ रहे हैं? इशके बाद पीपरा के भाजपा विधायक ने पूछा कि चकिया आईटीआई का संचालन कहां हो रहा इस पर मंत्री ने कहा कि चकिया का भी मोतिहारी में पढ़ाई की जा रही है। 


अध्यक्ष ने ली चुटकी-आप हमही से सवाल पूछेंगे ?

विधायक पवन जायसवाल ने सदन में बोलते हुए कहा कि अध्यक्ष महोदय बतायें कि मेरे क्षेत्र में बन रहे आईटीआई में कब से पढ़ाई शुरू होगी। इस पर लगे हाथ अध्यक्ष ने चुटकी ली और कहा कि आप हमसे सवाल पूछेंगे कि मंत्री से। इस पर सदस्य ने कहा कि महोदय हम आपके माध्यम से मंत्री से सवाल पूछ रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News