बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में चार लड़कों ने युवती के साथ किया गैंगरेप, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वैशाली में चार लड़कों ने युवती के साथ किया गैंगरेप, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वैशाली. एक युवती से चार लड़कों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि News4Nation नहीं करता है। वायरल वीडियो होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

बताया जा रहा है कि जंदाहा थाना क्षेत्र में पहले गैंगरेप किया गया और फिर उसका वीडियो बनाया गया। वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वायरल के बाद गांव वाले ने एक पंचायत बुलायी, लेकिन पंचायत में जब मामला नहीं बना तो दबंगों ने वीडियो को वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद जंदाहा थाना पुलिस हरकत में आई और मामले दर्ज जांच में जुट गयी है।

 इस मामले पर जब वैशाली एसपी मनीष से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। पुलिस जांच कर रही है और जल्द अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। वहीं लोग सवाल उठा रहा है कि वैशाली में जिस तरीके से लगातार दबंगों का हौसला बुलंद है। यह साफ तौर पर पुलिस-प्रशासन की नाकामियों को बताता है।

इससे पहले भी वैशाली में कई घटना घट चुकी है, लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली है। इस मामले को लेकर वैशाली एसपी मनीष ने महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी को जांच करने का आदेश दिया है और जांच कर कठोर कार्रवाई करने का भरोसा दिया है।

Suggested News