बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पश्चिमी चंपारण में गंडक नदी में डूबने से चार बच्चो की हुई मौत, गांव में छाया मातम

पश्चिमी चंपारण में  गंडक नदी में डूबने से चार बच्चो की हुई मौत, गांव में छाया  मातम

प•चम्पारण के बगहा में के गोडिया पट्टी गंडक नदी के घाट पर एक 10 वर्षीय बालक और  16 वर्षीय बालिका की नदी पार करने के दौरान डूबने से मौत हो गया है वहीं शव को स्थानीय लोगों के सहयोग से गडक नदी से बाहर निकाला गया । 

 112 पुलिस के टीम और नगर थाना के एसआई दिलीप सिंह अपने दल बल के साथ घटना स्थल पहुंच गए। दोनों  मृतको की पहचान गोडिया पट्टी निवासी अच्छे लाल सहनी के 10 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार, व विजय सहनी के 16 वर्षीय पुत्री पायल कुमारी के रूप में हुई है। तो वहीं दूसरी तरफ बगहा नगर के ही पुअरहाउस वार्ड नंबर 35 में गंडक नदी में स्नान करने के दौरान दो बच्चियों डूब गई है स्थानीय लोगों ने दोनों के शव को बाहर निकाला है दोनों की पहचान राजेश गोड की 10 वर्षीय पुत्री प्रतिमा कुमारी व अवध बिहारी सहनी की 11 वर्षीय पुत्री तकली कुमारी के रूप में हुई है

 इस घटना की पुष्टि एमएलसी भीष्म सहनी व वार्ड पार्षद मदन सहनी ने किया। जानकारी के अनुसार स्कूल बंद रहने के कारण दोनों गंडक पार अपने बाबा भूलाई सहनी के साथ खेती देखने गए थे।  गंडक में पानी देखे बिना बताए नदी पार करने लगे। इसी दौरान दोनों गहरे पानी में चले गए। इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों के सहयोग से कड़ी मेहनत के बाद दोनों के शव गंडक नदी से बाहर निकाल गया।

 दोनों के परिजनो का रो - रो कर बुरा हाल है। पूरे गाँव में मातम पसरा हुआ है। बता दें कि गंडक पार खेती के कारण नाव भी मार खाली रहती है। नहाने के क्रम में भी लोग डूब जाते है।  शव को पोस्टमार्टम करने से परिजन इनकार कर रहे थे।

रिपोर्ट-आशिष कुमार 

Suggested News