बांध के पास खेल रहे चार बच्चों की पानी में डूबने से हुई मौत, एक साथ चार लाशें देखकर गांव में पसरा मातम

बांध के पास खेल रहे चार बच्चों की पानी में डूबने से हुई मौत, एक साथ चार लाशें देखकर गांव में पसरा मातम

DARBHANGA :  सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के रामपुरा पंचायत स्थित मिर्जापुर जगनी टोला के चार लापता बच्चे की मौत की खबर से मातमी सन्नटा पसर गया है। वही स्थानीय लोग बच्चे की डूबने से मौत की आशंका व्यक्त कर रहे है। बच्चों की पहचान स्व.सदरे आलम अंसारी के पुत्र जावेद अंसारी, नुर आलम अंसारी के पुत्र नफीस अंसारी, मुख्तार अंसारी के पुत्र मोहम्मद ईरशाद, तथा राजू सिकलगर के पुत्र मोनू सिकलगर के रूप में की गई है। वहीं सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि बुधवार की शाम चारो बच्चे घर से निकले थे। खेलते  खेलते चारो बच्चे पानी मे चले गए और चारो डूब गए। जब देर शाम तक चारो बच्चे घर नही लौटे तो परिजनों के द्वारा बच्चे की खोज शुरू हुई और गांव के पश्चिम कोच्ही बांध के भींडा पर लापता बच्चे का वस्त्र बरामद हुआ है। जिसके बाद आज अहले सुबह चारो का शव बरामद हुआ। वहीं मौत की खबर के बाद घरों में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

वही स्थानीय ग्रामीण मो. जावेद ने कहा कि चारो बच्चे चार बजे से अपने अपने खेलने के निकले थे और जब देर शाम तक चारो बच्चे घर नही लौटे तो मस्जिद की माइक से चारों बच्चे की लापता होने की जानकारी ग्रामीणों को दी गई। जिसके बाद ग्रामीण ने खोजबीन शुरू कर दी। जब गांव के पश्चिम कोचही बांध के पास ग्रामीण पहुंचे तो देखा की चारो बच्चा अपना कपङा बांध पर रखा हुआ है। लेकिन किसी बच्चे का किसी प्रकार का पता नही है। वही अहले सुबह जब बच्चे का फिर से खोजबीन शुरू हुई तो, बच्चे का शव पानी मे मिला। वही उन्होंने आशंका व्यक्त की पानी में स्नान के दौरान गहरे पानी में डूबने से मौत हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News