बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गर्मी से बचने के लिए पोखरे में नहाने उतरे चार नौनिहालों की डूबने से हुई मौत, कपड़े देखकर लोगों को लगी उनके डूबने की भनक

गर्मी से बचने के लिए पोखरे में नहाने उतरे चार नौनिहालों की डूबने से हुई मौत, कपड़े देखकर लोगों को लगी उनके डूबने की भनक

AZAMGARH :  यूपी के आजमगढ़ जिले के दीदारगंज थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां पोखरे में नहाने उतरे चार छोटे बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई। चारों बच्चों की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया है। 

घटना थाना क्षेत्र के कुशलगंव की बतायी जा रही है। जानकारी के अनुसार यश (08) पुत्र लौटन कुमार, अंश (08) पुत्र जयचंद कुमार, समर (09) पुत्र कमलेश कुमार व राजकुमार (05) पुत्र कमलेश बुधवार को गेंहू की बाल बीनने के लिए गांव के उत्तर सिवान में गए थे। गर्मी ज्यादा होने पर चारों बच्चे कपड़े उतारकर पास में स्थित पोखरी में नहाने लगे।  इसी दौरान चारों मासूम पोखरी में डूब गए। 

कपड़े देखकर मिली जानकारी

इस दौरान पास में ही मवेशी चरा रहे लोगों ने पोखरी किनारे बच्चों का कपड़ा देखा लेकिन बच्चे कहीं नजर नहीं आए। आशंका पर सूचना गांव में दी गई। मौके पर गांव के कुछ लोग बच्चों को खोजने के लिए पोखरी में उतर गए। कुछ ही देर में चारों बच्चे पोखरी से बरामद कर लिए गए। 

इसके बाद आनन फानन चारों बच्चों को स्थानीय फूलेश बाजार स्थित प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने सभी बच्चों की हालत गंभीर देख जौनपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान चारों बच्चों की देर शाम मौत हो गई। 

जौनपुर पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। आजमगढ़ ग्रामीण एएसपी चिराग जैन ने चारों बच्चों की मौत की पुष्टि की है।


Suggested News