बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूट की योजना बनाते चार अपराधी गिरफ्तार, देशी कट्टा के साथ बाइक बरामद

लूट की योजना बनाते चार अपराधी गिरफ्तार, देशी कट्टा के साथ बाइक बरामद

BETIA : रविवार को बेतिया पुलिस ने लूट की बड़ी घटना को विफल कर दिया. उसने चार लुटेरों को दो देशी कट्टा , तीन जिंदा कारतूस और  चोरी के चार बाईक के साथ किया गिरफ्तार किया है. बेतिया के पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने बताया की बेतिया—श्रीनगर मुख्य पथ पर लूट की एक बड़ी वारदात की घटना को अंजाम देने के लिए कुछ अपराधी इक्कठा हुए थे. 

इसकी गुप्त सूचना बेतिया पुलिस को मिली थी. उन्होंने कहा कि सूचना के आलोक मे त्वरित कार्रवाई करते हुए बेतिया सदर एसडीपीओ पंकज रावत के नेतृत्व मे एक टीम का गठन कर मौके पर भेजा गया. पुलिस को देखते ही चारों लूटेरे  बाईक छोड़कर भागने लगे. पुलिस ने चारों अपराधियों को दौड़ाकर पकड़ लिया. 

पकड़े गए अपराधियों ने कहा की वे वहाँ से आने-जाने वालों को लुटने की योजना बना रहे थे. पकडे गए अपराधियों में शातिर अपराधी मनोज चौधरी भी शामिल था. वह लूट की कई घटनाओ को अंजाम दे चुका था. गिरफ्तार चारों अपराधियों के पास से दो देशी कट्टा, तीन राउंड जिंदा कारतूस और चार बाईक भी जब्त किया गया. चारों से अभी पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया गया है. चारों ने लूट की कई घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News