खगड़िया में हथियार के बल पर चार दर्जन अपराधियों ने की लूटपाट, मारपीट कर आधा दर्जन झोपड़ियों को उजाड़ फेंका

खगड़िया में हथियार के बल पर चार दर्जन अपराधियों ने की लूटपाट, मारपीट कर आधा दर्जन झोपड़ियों को उजाड़ फेंका

खगड़िया. जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के‌ फरेबाबासा गांव में एक भूखंड पर मालिकाना हक को लेकर उस पर बनी झोपड़ी को उजाड़ कर जमकर लूटपाट की। करीब चार दर्जन से अधिक की संख्या में सशस्त्र अपराधियों ने एक ही परिवार के आधे दर्जन घरों को उजाड़ दिया। उजाड़े हुए घरों को अपराधी ट्रैक्टर ट्राली पर लोड कर करीब दो किलोमीटर दूर बेलदौर पुनर्वास के लिए पहुंचा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अपराधियों का पीछा किया। पुलिस को पीछा देख अपराधियो ने दोनों ट्रैक्टर को वहीं छोड़कर फरार हो गए, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।

आधे दर्जन घर में रखे करीब डेढ लाख नगदी, बकरियां, मोबाइल सहित अन्य सामान अपराधियों ने लूट लिये। लूटपाट के दौरान एक बालक को करंट भी लगाए जाने की अपुष्ट खबर है। परिवार के तीन सदस्यों को मारपीट कर घायल कर देने की बात बताई गई है। अपराधियों ने इस क्रम में शेरबासा गांव के एक राहगीर पंकज यादव को मारपीट कर सोना का चकती, नगदी दो हजार और मोबाइल भी लूट‌ लिया।

इस संबंध में पीड़ित फरेबाबासा गांव के लालमोहन उर्फ रमेश शर्मा ने बताया कि बेलदौर बाजार के फागो शर्मा, बमबम शर्मा सहित अन्य अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस इस मामले में नरेश राम हत्याकांड के मुख्य आरोपी दुर्गेश कुमार सहित दो लोगों को हिरासत में लेकर उससे आवश्यक पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष पंकज प्रकाश ने बताया कि लूट में प्रयुक्त दो ट्रैक्टर को जब्त किया गया है एवं संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News