एक दूसरे का हाथ थाम चार सहेलियों ने की सामूहिक आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी अपनी समस्या

एक दूसरे का हाथ थाम चार सहेलियों ने की सामूहिक आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी अपनी समस्या

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : अपनी-अपनी समस्याओं से हार चुकी चार सहेलियों ने एक साथ अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. मामला गुजरात के बनासकांठा के वाव थाना के देवपुरा की है. जहां एक साथ चार सहेलियों ने नर्मदा नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. चार में से तीन सहेलियों की शादी हो चुकी थी जबकि एक अविवाहित थी. 

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है. मृतकों की पहचान मीनाक्षी, शिल्पा, हकी और जमना के रूप में हुई है. इनमें जमना और शिल्पा सगी बहनें थीं. जबकि मीनाक्षी और हकी सहेलियां थी. जमना, शिल्पा और मीनाक्षी शादीशुदा हैं जबकि हकी की शादी अभी नहीं हुई थी. 

घटनास्थल से बरामद सुसाइड नोट में लिखा है कि मीनाक्षी दिल की बीमारी से ग्रसित है और वह जीना नहीं चाहती है इसलिए सुसाइड कर रही है तो वहीं सुसाइड नोट में शिल्पा का भी जिक्र है. उसके बारे में लिखा है कि वह पति को पसंद नहीं करती. उसके ससुराल वाले भी उसकी तरफ ध्यान नहीं देते हैं. इसलिए उसकी जीने की इच्छा नहीं है. चारों ने सुसाइड नोट में मां-बाप से माफ़ी मांगी और कहा कि जिंदगी से अच्छी हमें मौत लग रही है इसलिए हम मर रहे हैं. सुसाइड नोट लिख चारों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा और एक साथ नहर में कूद गईं.  

वहीं एक साथ चार सहेलियों के सुसाइड के बारे में जांच कर रही पुलिस का मानना है कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि मीनाक्षी-शिल्पा आत्महत्या करने के लिए नहर में कूद गई और उन्हें बचाने हकी, जमना भी नहर में कूदी और चारों डूब गईं. पर सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस अभी भी मामले की जांच में जुटी है. 

Find Us on Facebook

Trending News