बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जुए के पैसे के लिए चार दोस्तों ने मिलकर युवक की कर दी हत्या, पुलिस पूछताछ में बताया हैरान करनेवाला सच

 जुए के पैसे के लिए चार दोस्तों ने मिलकर युवक की कर दी हत्या, पुलिस पूछताछ में बताया हैरान करनेवाला सच

SITAMADHI : दोस्त बना दुश्मन पैसे के विवाद में चार दोस्त ने मिलकर की दोस्त की हत्या मामला जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र के मरूकी पंचायत के मरुकी गांव  की बताई जा रही है जहां गांव के ही कमोद राय के 21 वर्षीय पुत्र मुंद्रिका कुमार की हत्या कर दी। बतादें की मुंद्रिका अपने दोस्तो के साथ 10 अगस्त को गायब हो गया। 



परिजनों ने काफी खोजने पर उसकी जानकारी न होने पर परिजनों ने अपने पुत्र मुंद्रिका के दोस्तो पर शक हुआ। जिसके आधार पर मृत युवक के पिता कमोद राय ने मरूकी गांव के वार्ड नंबर 2 चंदन कुमार,जिलाजित सहनी,बजरंगी सहनी व विद्यानंद राय के नाम से थाने में लिखित आवेदन दिया। जिसके बाद थाना अध्यक्ष राजकिशोर सिंह , अवर निरीक्षक राम लगन यादव ने चारों दोस्त को हिरासत में पूछताछ किया। 



पूछने के दौरान चारों युवक ने बताया कि हम सभी पांचों दोस्त पहले नेपाल के मरुवाही गांव में शराब पीकर कर मरूकी गांव पहुंचे। फिर गांव के पुल पर सभी गांजा पिया । तब हमलोग आपस में जुआ खेलने  लगे खेलने के दौरान हम सभी दोस्तो से दस हजार रुपए मुंद्रिका जीत लिए हमलोग अपने रुपए वापसी के लिए यह घटना के अंजाम देकर शव के ठिकाने लगाया।  



घटना के सत्यापन के लिए थाना अध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बीडीओ कृष्णा राम व पूर्व प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि सह राजद के वरीय नेता  प्रो, रास नारायण यादव के साथ गिरफ्तार दोस्तो के निशानदेही पर मरूकी गांव के सरेह से कीचड़ से युवक के शव बरामद किया। 



थानाध्यक्ष ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। गिरफ्तार युवक की पहचान चंदन कुमार,जिलाजीत सहनी,बजरंगी सहनी,विद्यानंद राय के रूप में की गई है। गिरफ्तार चारो युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


Suggested News