बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस के हत्थे चढ़े चार कुख्यात, भारी मात्रा में हथियार बरामद

पुलिस के हत्थे चढ़े चार कुख्यात, भारी मात्रा में हथियार बरामद

SITAMARHI : जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चार कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है। वहीं इनके पास से दो दुनाली बंदूक, एक कट्टा, एक लूट की बाइक, 1 दर्जन विदेशी शराब की भरी बोतल समेत भारी मात्रा में गोली बरामद किया गया है। 

गुप्त सूचना पर हुई गिरफ्तारी

सीतामढ़ी डीएसपी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की सोनवर्षा थाना क्षेत्र के हरिबेला गांव निवासी मो. अनवारुल के घर कुछ अपराधी जमा हुए है और वे किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे है। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस ने अनवारुल के घर पर छापेमारी की। इस दौरान चार कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया। हालांकि इस दौरान सरगना मो. अनवारुल फरार होने में सफल रहा। वहीं तलाशी के दौरान दो दुनाली बंदूक, एक देशी कट्टा, एक चोरी की बाइक, 1 दर्जन शराब की बोतल समेत भारी मात्रा में गोली बरामद किया गया। 

आलू व्यवसायी की हत्या में आकाश की थी तलाश

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में पिछले दिनों एक आलू व्यापारी की हत्या को अंजाम देने वाला अपराधी संतोष उर्फ आकाश शाह शामिल है। पूछताछ में उसने डुमरा थाना के लगमा निवासी आलू व्यवसायी की हत्या की बात कबूल की है। आकाश साह से गहन पूछताछ के बाद खुलासा किया कि बीते माह डुमरा थाना क्षेत्र के लगमा गॉव में आलू व्यापारी की हत्या उसने ही किया था।

बताते चले की ज़िले में बढ़ते आपराधिक घटनाओ पर नकेल कसने और अपराधियों की धड़-पकड़ के लिए एसपी विकास वर्मन ने एक पुलिस टीम का गठन किया है। इस टीम में कई थानों के पुलिसकर्मी शामिल है। एसपी द्वारा गठित टीम को यह पहली सफलता हाथ लगी है।

Suggested News