अभी-अभी: मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा, 4 मजदूरों की मौत से गांव में पसरा सन्नाटा

अभी-अभी: मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा, 4 मजदूरों की मौत से गांव में पसरा सन्नाटा

MUZAFFARPUR: अभी-अभी मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर आ रही है जहां चार मजदूरों की मौत हो गई है और वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है । यह घटना पानापुर ओपी क्षेत्र के मधुबन काटी गांव की है।

बताया जा रहा है कि चारों मजदूरों की मौत शौचालय टंकी की सफाई करने के दौरान दम घुटने से हुई है। पानापुर ओपी थाना क्षेत्र के मधुबन काटी गांव में जब मजदूरों की एक टोली सफाई करने के लिए टंकी के अंदर घुसी तो दम घुटने से 4 मजदूरों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है। वहीं एक की हालत गंभीर है।

मीनापुर के बारा भरती पंचायत के मधुबन कांटी गाँव में शौचालय की टंकी की सेंटरिंग खोलने गए चार मजदूरों की मौत से गांव में सन्नाटा पसरा है। मृतकों की पहचान वीर कुंवर सोनी, धर्मेंद्र सहनी, मधु सहनी, कौशल कुमार के रुप में हुई है। एसडीएम  कुंदन कुमार ने 4-4 लाख रुपये सरकारी मुआवजा  मृतकों के परिजनों को देने की घोषणा कर दी  है।

 एसडीएम कुंदन कुमार ने इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि एक युवक जो खतरे से बाहर बताया जा रहा है उसका अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है। वही चार मजदूरों का का शव टंकी से निकाल लिया गया है। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जाँच में जुट गई है।

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News