नालंदा में अलग अलग घटनाओं में चार लोगों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नालंदा में अलग अलग घटनाओं में चार लोगों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NALANDA : जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के कठनपुरा गांव में करंट से किसान की मौत हो गई। मृतक स्व. नारायण यादव के 35 वर्षीय पुत्र सुधांशु  कुमार हैं। परिजनों ने बताया कि किसान खेत की ओर जा रहे थे। उसी दौरान विद्युत प्रवाहित पोल के संपर्क में आकर वह करंट के शिकार हो गए। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। थानाध्यक्ष विरेंद्र चौधरी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया गया।

उधर, राजगीर-बख्तियारपुर रेल खंड पर हसनपुर गांव के समीप ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान दीपनगर के पचौड़ी गांव निवासी गजाधर मालाकार के 21 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में की गई। प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों की मानें तो पटरी पर सिगरेट पीने के दौरान हादसा हुआ। रेल थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा उसे परिवार के हवाले कर दिया।

वहीं, सरमेरा थाना क्षेत्र के तोड़ा गांव में मंगलवार को सर्पदंश से महिला की मौत हो गई। मृतका रवि कुमार की 19 वर्षीया पत्नी निशू कुमारी है। पति ने बताया कि महिला घर की साफ सफाई कर रही थी। उसी दौरान दीवार के छेद में उसका हाथ चला गया। जिसमें बैठे सर्प ने उसे डंस लिया। परिवार के लोग उसे इलाज के लिए ले जा रहे थे। उसी दौरान उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया गया।

इसी तरह हिलसा थाना क्षेत्र के बड़की घोसी गांव में किसान की मौत हो गई। मृतक 50 वर्षीय सत्येन्द्र यादव हैं। ग्रामीण चर्चा कर रहे थे कि ठनका से उनकी मौत हुई है। थानाध्यक्ष गुलाम सरवर ने बताया कि परिजन ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। उन्होंने बीमारी से मौत होने की बात लिखकर दी है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News