बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली में धुएं से दम घुटने से मुंगेर के एक ही परिवार के चार लोगों की हुई मौत, परिजनों में पसरा मातम

दिल्ली में धुएं से दम घुटने से मुंगेर के एक ही परिवार के चार लोगों की हुई मौत, परिजनों में पसरा मातम

MUNGER : दिल्ली के अलीपुर थाना के खेरा कलां में एक घर में कोयले की अंगीठी से निकलने वाले धुएं से दम घुटने से हवेली खड़गपुर प्रखंड के शामपुर सहायक थाना क्षेत्र के अग्रहण पंचायत के मंझगांय गांव निवासी स्व०वकील सिंह का 40 वर्षीय राकेश उर्फ दीनानाथ उर्फ़ दिनकर, उनकी 38 वर्षीय पत्नी ललिता और उनके 8 वर्षीय बच्चे, पीयूष व 7 वर्षीय सनी की मौत हो गई. 

मौत की खबर के बाद मृतक के पैतृक गांव मंझगांय में परिजन और ग्रामीणों में मातम पसर गया है. एक ही परिवार के चार लोगों की अंगीठी से निकलने वाले धुंए से दम घुटने से मौत की खबर के बाद मृतक की वृद्ध विधवा मां और भाई झाबो सिंह जो जन्मांध है उनका रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक दीनानाथ उर्फ़ दिनकर परिवार का एक मात्र कमाऊ सदस्य था. 

मृतक के चचेरा भाई रामगुलाम सिंह ने बताया कि ठंड के मौसम में कमरा के अंदर कोयले की अंगीठी से निकलने वाले धुएं से दम घुटने से कमरे में सो रहे चारों व्यक्ति की मौत हो गई. रविवार की सुबह घटना की खबर मिली. उसके बाद से परिवार में मातम पसर गया है. गांव के लोग एक ही दिन परिवार के चार सदस्य की मौत से गमजदा है. पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को चारों का दाह संस्कार दिल्ली में ही अन्य परिजन जो दिल्ली में रह रहे थे, कर दिया. 

उन्होने बताया कि मृतक दिल्ली में वाहन चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था और मंझगांय के घर पर रह रही वृद्ध विधवा मां और सूरदास भाई झाबो सिंह की देखभाल करता था.

मुंगेर से इम्तियाज़ की रिपोर्ट 

Suggested News