कैमूर में गैस सिलेंडर में लगी आग से चार लोग झुलसे, अस्पताल में चल रहा है इलाज

कैमूर में गैस सिलेंडर में लगी आग से चार लोग झुलसे, अस्पताल में चल रहा है इलाज

KAIMUR : जिले में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर के रिसाव से छोटी बच्ची सहित चार लोग झुलस गए। घायलों में तीन एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं और चौथा बचाने वाला व्यक्ति शामिल है। मामला मोहनिया थाना क्षेत्र के कटरा कला गांव का बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों द्वारा उपचार के लिए सभी घायलों को निजी क्लीनिक मोहनिया लाया गया। जहां सभी का प्राथमिक उपचार जारी था। घटना आज अहले सुबह घर में खाना बनाने के दौरान हुई है। घटना के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया। घटना के बाद अस्पताल पहुंचकर सभी घायलों का हाल जानने वालों का तांता लगा हुआ था। ग्रामीण पीड़ित लोगों के घर पहुंचकर गैस रिसाव का कारण जानने में जुटे हुए थे।


ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया की मोहनिया थाना क्षेत्र के कटरा कला गांव में आज सुबह खाना बनाने के दौरान गैस में अचानक रिसाव होने लगा। जिससे एक ही परिवार के तीन लोग और एक बचाने गए व्यक्ति झुलस गए। झुलसे हुवे लोगों में 6 माह की बजरंगी गोसाई की पुत्री परी गोसाई, बजरंगी गोसाई की 24 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी और घीनहू गोसाई की 40 वर्षीय पत्नी पार्वती देवी शामिल है। 

इन तीनों लोगों को बचाने के लिए घटनास्थल पहुंचे बगलगीर कामेश्वरा साह के 40 वर्षीय पुत्र आलोक साह घायल हो गए । इन सभी लोगों को उपचार के लिए परिवार और ग्रामीणों के सहयोग से निजी क्लीनिक मोहनिया में भर्ती कराया गया है। जहां सभी का उपचार किया जा रहा है।

निजी क्लीनिक मोहनिया के चिकित्सक डॉक्टर दिनेश्वर सिंह ने बताया की 6 माह की बच्ची सहित कुल 4 लोग जले हुए अवस्था में आए हुए हैं। जिसमें 2 लोग काफी जल गए हैं। सभी का प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। फिलहाल सभी लोग खतरे से बाहर हैं।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News