चार वाले चौहत्तर को चेता रहेः 44 विधायकों वाली पार्टी JDU के बाद अब 'हम' ने भी 74 विधायकों वाली BJP को चेताया

चार वाले चौहत्तर को चेता रहेः 44 विधायकों वाली पार्टी JDU के बाद अब 'हम' ने भी 74 विधायकों वाली BJP को चेताया

PATNA: बिहार में सत्ताधारी जेडीयू-बीजेपी के बीच भीतर ही भीतर भारी विरोध है। भाजपा भले ही एनडीए गठबंधन में बड़े भाई की भूमिका में हो लेकिन सरकार में हैसियत आज भी दूसरे दर्जे वाली ही है। विधानसभा चुनाव में तीसरे दर्जे की पार्टी जेडीयू आज भी सहयोगी बीजेपी को 2005 के बाद वाली स्थिति के तौर पर ही देखती है। तभी तो 44 सीट वाली पार्टी जेडीयू 74 विधायकों वाली बीजेपी को नीचा दिखाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ती। बचा हुआ काम नीतीश कुमार के सहयोगी जीतनराम मांझी जिनके पास चार विधायक हैं वो पूरा कर रहे। अब तो HAM ने सीधे बीजेपी को चेता दिया है। 

अब तो 4 विधायक वाली पार्टी भी 74 MLA वाली बीजेपी को चेता रही 

हाल ही में  जेडीयू में  शामिल हुए और संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और विधानपार्षध बनाये गए उपेन्द्र कुशवाहा बीजेपी को कटघरे में खड़ा करने का कोई कसर नहीं छोड़ रहे। भाजपा के एक विधान पार्षद के बयान को आधार बनाकर उपेन्द्र कुशवाहा ने बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल पर बड़ा हमला बोला है। इसके पहले उपेन्द्र कुशवाहा ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल द्वारा बिहार में नाईट कर्फ्यू लगाये जाने के निर्णय पर सरकार पर सवाल खड़े करने पर भिड़ गये थे । अब तो चार विधायकों वाली पार्टी HAM भी बीजेपी पर आंखें तरेर रही है। हम ने कहा है कि नीतीश कुमार पर जो आंख दिखायेगा उसे ईंट का जवाब पत्थऱ से दिया जाएगा। जीतनराम मांझी की पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा है कि बीजेपी को तत्काल अपने एमएलसी के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिये. हम पार्टी को ऐसी कोई भी बयानबाजी बर्दाश्त नहीं. बिहार में एनडीए का मतलब नीतीश कुमार हैं. नीतीश कुमार पर अगर कोई सवाल उठायेगा को ईंट का जवाब पत्थर से दिया जायेगा. 


आपके किसी नेता के बारे में कहता तो अबतक..

उपेन्द्र कुशवाहा ने बीजेपी एमएलसी टुन्ना जी पांडेय के सीएम नीतीश कुमार पर दिये गये बयान का उल्लेख कर प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से सवाल पूछा है। कुशवाहा ने ट्वीट कर कहा कि यह बयान आप तक भी पहुंच ही रहा होगा, संजय जायसवाल जी.....।  ऐसा बयान अगर किसी जद(यू) के नेता ने भाजपा या उसके किसी नेता के बारे में दिया होता तो......अबतक.........!

जानें बीजेपी एमएलसी ने क्या कहा था ?

बीजेपी के लगातार नाराज चल रहे और राजद के पक्ष में खड़ा एमएलसी टुन्ना जी पांडेय लगातार मुख्यमंत्री पर हमला बोलते रहे हैं। विधान पार्षद ने कहा था कि कि मैंने जो कहा सच ही कहा. इस बार के भी हुए विधानसभा चुनाव में भी जनता ने तेजस्वी यादव को अपना मत देकर चुना था .लेकिन सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करके नीतीश जी आज सत्ता में राज कर रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News