भागलपुर में 4.50 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

भागलपुर में 4.50 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

भागलपुर. इसाकचक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए 4.50 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ चार तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार के बाद पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए यह कार्रवाई की है. 

इसाकचक पुलिस को गुप्त सूचना मिला थ कि ब्राउन शुगर के साथ कुछ युवक तस्करी करने में लगे हुए हैं. इसको लेकर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापामारी की. छापामारी के दौरान पुलिस ने 4.50 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ चार तस्कर को गिरफ्तार किया है. चारों तस्करी इसाकचक थाना क्षेत्र का ही बताया जा रहा है.

गिरफ्तार तस्कर की पहचान मोहन कुमार , किशोर कुमार, गुड्डू कुमार ,और सुमित कुमार शामिल है. हालांकि पुलिस के मुताबिक सभी तस्कर घूम घूम कर ब्राउन शुगर बेचते हैं. बता दें कि इसाकचक थाना क्षेत्र में लगातार ब्राउन शुगर की तस्करी का मामला सामने आ रहा है. यहां पर गांजा शराब ब्राउन शुगर तमाम नशीली पदार्थ में कई लोगों की भी गिरफ्तारी हुई है.

इससे पूर्व में एक आरोपी को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया था. हालांकि देर रात पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार तस्कर को गिरफ्तार किया है. सभी का उम्र लगभग 19 से 25 वर्ष बताया जा रहा है. पुलिस ने चारों गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ कर रही है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Find Us on Facebook

Trending News