यूक्रेन में अभी भी फंसे हैं शिवहर के चार छात्र, डीएम ने परिजनों से मिलकर वतन वापसी का दिया आश्वासन

यूक्रेन में अभी भी फंसे हैं शिवहर के चार छात्र, डीएम ने परिजनों से मिलकर वतन वापसी का दिया आश्वासन

SHEOHAR : रूस यूक्रेन के बीच चल रहा युद्ध लगातार जारी है। इस बीच बिहार और देश के कई छात्र अभी अभी यूक्रेन में फंसे हुए हैं। इसमें शिवहर जिले के भी 5 छात्र शामिल हैं। लेकिन प्रशासन की ओर से यूक्रेन में फंसे शिवहर के छात्र छात्राओं  को वापस लाने को लेकर प्रयास जारी है। आज डीएम सज्जन राजशेखर ने शिवांगी रंजन के घर बैरिया गांव पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात की और शिवांगी रंजन से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उनसे संपर्क साधा। शिवांगी ने बताया की अभी हम सुरक्षित है। रेल मार्ग से सिंगरी बॉर्डर पहुंचने की कोशिश कर रही हूँ। 

डीएम के इस कार्य से जिले में चारों ओर प्रशंसा हो रही है। वही 5 छात्रों के कुशल वापसी को लेकर डीएम सज्जन राजशेखर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते कहा की यूक्रेन में फंसे शिवहर के छात्र छात्रों को वापस लाने को लेकर प्रयास जारी है। 

डीएम ने बताया कि एक छात्र अपने घर आ गया है। जबकि 4 छात्र अभी वहां फंसे हुए हैं। जिसे वापस लाने के लिए सरकार की ओर से प्रयास किया जा रहा। जबकि जिले में नियंत्रण कक्ष बनाए गए हैं। जिसका नंबर 06222 -257060/61 है। जिले के अगर और कोई लोग वहां फंसे हुए हैं। वह नियंत्रण कक्ष नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। उसकी सारी डिटेल्स बता सकते हैं। जिला प्रशासन आपकी सहायता के लिए 24 घंटा तैयार है। 

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News