बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी-बिहार बार्डर पर चेकिंग के दौरान पकड़े गए चार संदिग्ध, लक्जरी कार से मिले 20 जिंदा कारतूस

यूपी-बिहार बार्डर पर चेकिंग के दौरान पकड़े गए चार संदिग्ध, लक्जरी कार से मिले 20 जिंदा कारतूस

KAIMUR : जिले के मोहनिया एनएच 2पर चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने चार संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार इस कार्रवाई में यूपी के नंबर प्लेट वाली एक कार भी जब्त की गई है। जिसकी जांच के दौरान 20 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए युवकों से कारतूस लेकर पूछताछ कर रही है।

मामले में बताया गया कि एनएच 2 पर यूपी से बिहार आनेवाली गाड़ियों में शराब की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक लग्जरी गाड़ी जिसका नंबर यूपी 32 एचसी 44 15। गाड़ी में चार लोग सवार थे। जब चौकी पर गाड़ी की तलाशी ली गई उसमें 20 जिंदा कारतूस बरामद किया गया। जिसका बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए चारों युवकों सहित गाड़ी को मोहनिया थाने लाया गया। मोहनिया पुलिस के अनुसार पकड़े गए युवकों से कारतूस के संबंध में पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार अभी तक उन्होंने कारतूस को लेकर कोई प्रुफ नहीं दिखाया है कि वह इन्हें कहां से मिली थी। 

इस संबंध में पूछे जाने पर मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह बताते हैं कि मोहनिया समेकित चेक पोस्ट के पास शराब जांच चौकी बनाया गया है।  जहां प्रतिदिन शराब की चेकिंग होती है। उन्होंने बताया कि जब्त की कार की जानकारी इकट्ठा की जा रही है और हिरासत में लिए गए लोगों के खिलाफ आगे की कार्रवाई पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कर रही है और यह भी जांच किया जा रहा है कि यह लोग किस काम से पर्याप्त मात्रा में जिंदा कारतूस लेकर आ रहे थे इसकी भी जांच की जा रही है 



Suggested News