बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चार साल पुरानी रंजिश का इस तरह लिया बदला : युवक के साथ पहले दारु की पार्टी की, फिर साथियों के साथ उतार दिया मौत के घाट

चार साल पुरानी रंजिश का इस तरह लिया बदला : युवक के साथ पहले दारु की पार्टी की, फिर साथियों के साथ उतार दिया मौत के घाट

MASAURHI : राजधानी पटना और उसके आसपास के इलाके में हत्या की घटनाएं रोज की बात हो गई है। यहां कभी भी किसी भी वक़्त  हत्या कर दी जाती है। मगर जब हत्या का खुलासा होता है तो कारण बेहद मामूली होता है। ऐसा ही कुछ हत्या का एक नया मामला मसौढ़ी में घटा है जहां चार साल पुराने रंजिश को लेकर एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। 

मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के माधोचक गाँव की है जहां चार लोगों ने मिल कर पहले तो शराब की पार्टी की, फिर एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। दरअसल,  ये पूरा मामला चार साल पहले शुरु हुआ थी जब मसौढ़ी थाना क्षेत्र के माधोचक निवासी राजदेव चौधरी ने किसी विवाद को लेकर गांव के ही जोगेंद्र बिंद को चाकू मार कर हत्या का प्रयास किया था। हालांकि इस घटना में जोगेंद्र बिंद बाल-बाल बच गया था। उस समय के घटना के बाद से धर्मेंद्र चौधरी अपने गांव से भाग कर जहानाबाद जिले में रह रहा था।कल संध्या में 7 बजे के करीब वो जहानाबाद से वापस अपने घर माधोचक पहुंचा था। जैसे ही वो अपने घर पहुँचा तो गांव के ही पूरानचंद बिंद पिता राजेन्द्र बिंद उसके घर पर पहुंचा और उसे बुला कर गांव घुमाने के लिए ले गया। गांव के बधार में पहले से ही बौना बिंद और जोगेंद्र बिंद खाने पीने के सामान के साथ तैयार थे। उन लोगों के प्लान से धर्मेंद्र चौधरी पूरी तरह से अंजान था। सभी ने बैठकर पहले तो खूब खाया पिया और धर्मेंद्र को खूब शराब पिलाई। 

तब तक मारा,जब तक नहीं हुई मौत

जब धर्मेंद्र पूरी तरह से नशा में आ गया तब लोहे के रॉड और गड़ासे से बौना बिंद और जोगेंद्र बिंद ने धर्मेंद्र के सिर पर ताबडतोड़ वार करना शुरु कर दिया। उसे तीनों लोग तब तक मारते रहे जब तक धर्मेंद्र की मौत नहीं हो गई। धर्मेंद्र की मौत के बाद सभी लोग उसके मृत शरीर को छोड़ कर घटना स्थल से फरार हो गए।

घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुँची मसौढ़ी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हत्या में शामिल दो लोगों बौना बिंद और पूरानचंद बिंद को गिरफ्तार कर लिया। वहीं जोगेंद्र बिंद अभी भी फरार चल रहा है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए मसौढ़ी पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पूरे मामले पर मसौढ़ी थाना अद्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि घटना के जानकारी के बाद पुलिस ने तत्परता से दो आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है। जल्द ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

Suggested News