मोदी सरकार के 4 साल, अमित शाह बोले- वो मोदी को हटाना चाहते हैं, हम गरीबी

मोदी सरकार के 4 साल, अमित शाह बोले- वो मोदी को हटाना चाहते हैं, हम गरीबी

NEW DELHI: मोदी सरकार के 4 साल पूरा होने के मौके पर शनिवार को  बीजेपी  अध्यक्ष अमित शाह ने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जोरदार हमला बोला। शाह ने कहा कि विपक्ष मोदी को हटाना चाहता है इसलिए वह झूठ को जोर से और सार्वजनिक तौर पर बोलने की सियासत कर रहा है जबकि बीजेपी और पीएम मोदी का अजेंडा गरीबी और भ्रष्टाचार को हटाने का है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को ताक पर रखने वाले लोग हमसे कह रहे हैं कि आज डर का माहौल है। बीजेपी प्रेजिडेंट ने कहा कि 'जनता सरकार के साथ चट्टान की तरह खड़ी है और हमें उम्मीद है कि 2019 में भी मोदी सरकार  को एक और मौका देगी। अमित शाह ने कहा, 'नरेंद्र मोदी जी अपने वादे पर खरे उतरे हैं. मोदी जी के नेतृत्‍व में हमने एक भ्रष्‍टाचार मुक्‍त सरकार दी है। नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों के लिए काम किया.' उन्होंने ये भी कहा कि विपक्ष नरेंद्र मोदी को हटाना चाहता है। जबकि मोदी के नेतृत्व में बीजेपी देश से भ्रष्टाचार, अव्यवस्था और गरीबी को हटाना चाहती है। 

FOUR-YEAR-OLD-MODI-GOV-AMIT-SHAH-SPOKE-THEY-WANT-TO-REMOVE-MODI-WE-POVERTY2.jpg

उन्होंने ये भी कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने ये सिद्ध कर दिया है कि गांव के साथ ही शहरों के लिए भी काम किया जा सकता है। मोदी सरकार ने समाज कल्‍याण के काम को किया। नरेंद्र मोदी सरकार ने बहुत सारे द्वंद खत्‍म करने का काम किया है। एक दिन में 15 से 18 घंटे काम करने वाला प्रधानमंत्री देखने का हमारा सौभाग्‍य है। शाह ने कहा, 'एक जमाने में अखबारों में 12 लाख करोड़ के भ्रष्‍टाचार के टाइटल बना करते थे, आज विकास के टाइटल बना करते हैं। मैं मानता हूं कि राज्‍यों के चुनाव में जीत मोदी सरकार के कामकाज पर जनता की मुहर है। उन्होंने कहा कि सात करोड़ घरों में शौचालय पहुंचाने का काम बीजेपी सरकार ने किया है. सरकार ने बिना किसी घोटाले के इंफ्रास्ट्रक्चर में बड़ा काम किया है. शाह ने ये भी कहा, 'नरेंद्र मोदी सरकार ने परिवारवाद, तुष्टिकरण और जातिवाद की राजनीति को बदलकर पॉलिटिक्स ऑफ परफॉरमेंस को आगे बढ़ाने का काम किया है.

FOUR-YEAR-OLD-MODI-GOV-AMIT-SHAH-SPOKE-THEY-WANT-TO-REMOVE-MODI-WE-POVERTY3.jpg

 भाजपा ने देश को सर्वाधिक काम करने वाला प्रधानमंत्री देने का काम किया है, ये हमारे लिए गौरव कि बात है. मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए शाह ने ये भी कहा कि मेक इन इंडिया में बड़ा काम हुआ है. मोदी सरकार आने से पहले भारत में सिर्फ 2 मोबाइल कंपनियां थीं, जो अब 120 हो गई हैं और देश में ही बड़ी मात्रा में मोबाइल बनाए जा रहे हैं. साथ ही शाह ने ट्रिपल तलाक को मुस्लिम महिलाओं के लिए अभिशाप मानते हुए, उससे मुक्ति दिलाने के काम का श्रेय भी मोदी सरकार को दिया.

Find Us on Facebook

Trending News