चार साल के रिश्ते का आज होगा अंत! लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बड़ी बहू के बीच तलाक पर होगा फैसला

चार साल के रिश्ते का आज होगा अंत! लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बड़ी बहू के बीच तलाक पर होगा फैसला

PATNA : लालू परिवार के लिए आज के दिन महत्वपूर्ण हो सकता है। आज लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव  और बड़ी बहू ऐश्वर्या राय के बीच चल रहे तलाक के केस में कोर्ट अपना फैसला आ सकती है। माना जा रहा है कि आज यानी मंगलवार को तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या आमने-सामने आ जाएंगे और यह तय हो जाएगा कि वे भविष्य में साथ रहेंगे या नहीं।

पटना हाईकोर्ट ने दोनों के बीच अंतिम परामर्श के लिए 28 जून की तारीख तय की थी। आज दोनों के बीच अंतिम काउंसलिंग होगी।  यह सुनवाई डिवीजन बेंच में जस्टिस आशुतोष कुमार और जस्टिस जितेन्द्र कुमार की कोर्ट में होगी। अगर दोनों साथ में रहने को तैयार नहीं होते हैं तो काउंसिलिंग के बाद सेटलमेंट को लेकर फैसला लिया जाएगा। 

ऐश्वर्या ने तेजप्रताप की कमाई के सही आंकलन की मांग की

ऐश्वर्या राय ने कहा है कि तेजप्रताप की कमाई का आंकलन सही तरह से नहीं किया गया है। यह सही तरह से किया जाए। उनके वकील ने पिछली सुनवाई में ऐश्वर्या को 23 हजार रुपए से ज्यादा गुजारा भत्ता देने की बात कही थी। लेकिन बताया जा रहा है कि इस राशि पर ऐश्वर्या तैयार नहीं है।

बता दें कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी चार साल पहले 12 मई 2018 को शाही अंदाज में पटना में धूमधाम से हुई थी. इन दोनों की शादी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई बड़े नेता और हजारों समर्थक शामिल हुए थे. शादी के कुछ महीने बाद ही दोनों के रिश्ते में इस खटास आने लगी, जो बाद के दिनों में इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे को देखना तक नहीं चाहने लगे.

एक दिन ऐश्वर्या अचानक रोते हुए ससुर के घर से निकलीं और मीडिया के सामने मीसा भारती के साथ रबाडी देवी तेज प्रताप यादव को गालियां देने लगीं। एक दिन अचानक तेज प्रताप ने पटना के फैमिली कोर्ट में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर दी। तेज प्रताप के इस फैसले से सभी को झटका लगा और अब हर कोई देख रहा है कि तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या 28 जून को अपने वैवाहिक जीवन पर क्या फैसला लेते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News