बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवती से चार युवकों ने किया गैंगरेप का प्रयास, लोकलाज के डर से पिता ने पुत्री को मारी गोली

युवती से चार युवकों ने किया गैंगरेप का प्रयास, लोकलाज के डर से पिता ने पुत्री को मारी गोली

SASARAM : रोहतास जिले में गैंगरेप के प्रयास में विफल रहने पर एक लड़की को गोली मारे जाने के मामले का खुलासा हुआ है. पुलिस ने मामले में पीड़ित लड़की के पिता को ही गिरफ्तार किया है. पुलिस अनुसंधान में सामने आया है कि लोक लाज से पिता धर्मेंद्र पासवान ने ही अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर अपनी ही पुत्री की हत्या की साजिश रची थी. 

इसे भी पढ़े : पुलिस ने ट्रक हाइवा लुटने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का किया पर्दाफाश, आठ को किया गिरफ्तार

बता दें कि मंगलवार को गैंगरेप के प्रयास की पीड़िता को गोली मार दी गई थी. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. पुलिस के लिए भी यह चुनौतीपूर्ण था. लेकिन मोबाइल फोन पर हुए बातचीत के रिकॉर्डिंग के आधार पर पुलिस अनुसंधान में यह बात सामने आई कि लड़की के पिता ने अपनी बेटी को गोली मार दी थी.  

इसे भी पढ़े : BIG BREAKING : रांची में अपराधियों ने जेएमएम नेता को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

क्योंकि लड़की की जान बच गई और वह इलाज के लिए एनएमसीएच जमुहार में भर्ती है. वहीं पुलिस ने राजपुर के रामोडिह गांव में छापामारी करके एक आपराधिक छवि के शख्स को भी गिरफ्तार किया है, जिसने इस वारदात में लड़की के पिता को हथियार उपलब्ध कराया था. लड़की के पिता धर्मेंद्र पासवान से जब पूछताछ हुई तो उसने सच्चाई उगल दिया. पुलिस ने धर्मेंद्र पासवान के सहयोगी दु:खन चौधरी के यहां छापेमारी कर दो देसी राइफल, 67 जिंदा कारतूस, दर्जनों खोखा और अन्य संदिग्ध वस्तु बरामद किया है. 

इसे भी पढ़े : राजनीतिक सरगर्मी के बीच लालू प्रसाद से मिले झारखण्ड राजद के प्रदेश अध्यक्ष, जानिए क्या हुई दोनों के बीच बातचीत

बता दे कि रविवार 15 दिसंबर की सुबह राजपुर के एक गांव में एक लड़की के साथ गांव के ही चार युवकों ने गैंगरेप का प्रयास किया था. जिसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन उस वारदात के दो दिन के बाद ही लड़की के पिता ने ही अपनी बेटी को गोली मार दी. रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह ने बताया कि मामला काफी पेचीदा था. लेकिन वैज्ञानिक अनुसंधान में कई तथ्य सामने आए. जिसके बाद यह खुलासा हुआ कि लड़की के पिता ने ही अपनी पुत्री को गोली मारी है. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Suggested News