ठगी का खेल ! 'आशीर्वाद इंजीकॉन' के खिलाफ 11 ग्राहकों ने RERA में दर्ज की शिकायत, पैसा लेकर नहीं दिया फ्लैट

ठगी का खेल ! 'आशीर्वाद इंजीकॉन' के खिलाफ 11 ग्राहकों ने RERA में दर्ज की शिकायत, पैसा लेकर नहीं दिया फ्लैट

PATNA: पटना में ओवरसीज बैंक के कर्मी आशीर्वाद इंजीकॉन कंपनी के खिलाफ एक साथ रेरा में एक साथ 11 कंप्लेन दर्ज किया है। सभी का आरोप है कि निदेशक अजय सिंह ने उनके साथ धोखाधड़ी की। आशीर्वाद इंजीकॉन के प्रोजेक्ट आईओबी ग्लैक्सी में फ्लैट बुक कराया। फ्लैट के बदले में 2014 में ही 4-5 लाख रू दिए। पांच सालों में फ्लैट को हैंडओवर करना था। लेकिन बिल्डर द्वारा फ्लैट तैयार कर नहीं दिया गया। 

इन ग्राहकों ने रेरा में दर्ज की शिकायत

जिन ग्राहकों ने आशीर्वाद इंजीकॉन कंपनी के खिलाफ रेरा में कंप्लेन किया है उनमें,धनंजय कुमार, राकेश कुमार, रूपेश दिवाकर,रश्मि प्रिया,मालती देवी,अमिता देवी,सबिता कुमारी,दीप कुमार, अभिषेक सिंह,अंशुमान अमरेन्द्र सिंह समेत कुल 11 लोग हैं. इन सभी ने रेरा से शिकायत किया है कि बिल्डर ने तय एग्रीमेंट के अनुसार फ्लैट नहीं दिया. पैसा 2014-15 में जमा लिया लेकिन आज तक फ्लैट हैंडओवर नहीं किया है।  

कृष्णापुरी थाने में दर्ज है केस

इसके पहले आशीर्वाद इंजीकॉन के हाथों ठगे गए ग्राहकों ने राजधानी पटना के श्रीकृष्णापुरी थाने में 26 जून को मुकदमा दर्ज कराया  था। बैंकर्स का आरोप था कि बिल्डर ने 250 से अधिक बैंककर्मियों से 16 करोड़ से अधिक की ठगी की है. आशीर्वाद इंजीकॉन कंपनी के निदेशक अजय सिंह पर धारा-420 के तहत केस दर्ज किया गया था. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद वादियों से इस संबंध में प्रमाण मांगे थे। इसके बाद आरोपी बिल्डर ने भी पुलिस के समक्ष अपना पक्ष रखा और कागजात सौंपे छे. श्रीकृष्णापुरी थाने की पुलिस अनुसंधान कर रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News