बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पोर्न फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर जालसाज ने कई युवाओं से ठगे रूपये, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

पोर्न फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर जालसाज ने कई युवाओं से ठगे रूपये, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Sheikhpura: साइबर क्राइम के एक मामले में शेखोपुरसराय थाना पुलिस ने बीती रात्रि एक युवक को धर दबोचा. उसके पास से पुलिस ने मोबाइल व साइबर ठगी से संबंधित डाटा भी बरामद किया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की रात्रि पांची गांव से जंगबहादुर महतो के पुत्र नीतीश कुमार को गिरफ्तार किया गया. तलाशी के दौरान उसके पास से तीन मोबाइल व साइबर ठगी से संबंधित एक कॉपी मिली है, जिसमें कई नाम व नम्बर अंकित हैं.

उससे पूछ-ताछ के क्रम में साइबर ठगी में उसकी संलिप्तता उजागर हुई है. गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया गया है. बताते चलें कि पांची सहित इस पंचायत के अन्य कई गांव इस इलाके में साइबर हब के नाम से मशहूर हो चुका है. सुबह से शाम तक गांव के आस-पास ठगी करने वाले युवाओं का जमघट लगा रहता है.

साइबर अपराधी खेत-खलिहान, बगीचा-बगान में बैठकर युवा ग्राहकों को अपने जाल में फँसाते नजर आ जाते हैं. इन साइबर अपराधियों का बड़े-बड़े पैरवीकारों से भी सांठ-गांठ है. गिरफ्तार शख्स के बारे में पुलिस ने बताया कि नीतीश कुमार युवाओं में प्लेबॉय की नौकरी बांट रहा था. वो लगातार युवाओं से पैसे लेकर पॉर्न फिल्म में हीरो बनाने के सपने दिखाता था.

शेखपुरा से राकेश रौशन की रिपोर्ट

Suggested News