बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फ्री में मसाज कराने पार्लर पहुंचे थे दारोगा जी, खुल गई पोल

फ्री में मसाज कराने पार्लर पहुंचे थे दारोगा जी, खुल गई पोल

N4N DESK: हेडलाइन पर मत जाइए, पूरी खबर पढ़ने के बाद आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल कहानी नोएडा की है. एक शख्स दारोगा जी के लिबास में I-10 गाड़ी से उतरता है और धौंस दिखाते हुए एक ब्यूटी पार्लर में घुस जाता है. लेकिन पार्लर में ऐसा कुछ हुआ कि मामला थाने तक पहुंच गया.

दरअसल पूरा मामला यह है कि जीआईपी मॉल में देर शाम एक युवक मसाज कराने पहुंचा. मसाज के बाद पैसा नहीं देना पड़े इस लिए पार्लर वालों पर पुलिस का रौब झाड़ने लगा. पार्लर संचालक ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने पूछताछ की तो पता लगा कि युवक फर्जी वर्दी पहने हुए है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा का रहने वाला है. उसका नाम नीरज तोमर है पकड़े गए आरोपी के पिता फ़ौज से रिटायर हैं. आरोपी के पास से बरामद पिस्टल लाइसेंसी बताई जा रही है पर मौके पर लाइसेंस नहीं मिला. साथ ही आरोपी के पास से एसआई प्रशांत का आईकार्ड भी मिला और एक आई 10 गाड़ी भी बरामद हुई. पुलिस यह भी पता करने में लगी है कि आरोपी ने वर्दी का रौब दिखा कर कितनी वारदातों को अंजाम दिया है. फर्जी दरोगा अपने आपको थाना सेक्टर 39 पर पोस्टेड बताता था. 

Suggested News