बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में प्रसिद्ध सामाजवादी नेता की बेटी का निधन, अंतिम यात्रा में पहुंचे कई लोग

नवादा में प्रसिद्ध सामाजवादी नेता की बेटी का निधन, अंतिम यात्रा में पहुंचे कई लोग

नवादा. नगर के प्रसिद्ध सामाजवादी व लोहियावादी एवं जेपी आंदोलन के नेता स्व. तारा प्रसाद की पुत्री नालंदा जिले के कतरी सराय से सेवानिवृत्ति हुई प्रखंड विकास पदाधिकारी किरण सिन्हा का मंगलवार को निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार नवादा के बिहारी घाट में संपन्न कराया गया। जहां सैकड़ों लोगों ने उन्हें अंतिम विदाई दी।

किरण सिन्हा के पति रंगकर्मी व गायक राजीव नयन ने बताया कि मधुमेह रोग के कारण उनका किडनी बुरी तरह प्रभावित हो गया था।जिसका इलाज पटना में कराया जा रहा था। इलाज के दौरान ही अचानक हार्टअटैक से उनकी मौत हो गई। नवादा नगर के स्टेशन रोड मोहल्ले में स्वतंत्रा सेनानी स्वर्गीय तारा प्रसाद के घर में समाजवादियों के राजनीतिक गतिविधियों का केंद्र रहा है। यहां जेपी से लेकर कर्पूरी ठाकुर तक पहुंचकर राजनीतिक गतिविधियों का संचालन किया करते थे। उसी घर में जन्मी किरण सिन्हा स्वभाव से काफी मृदुभाषी, सरल और विनम्र थी।

अचानक उनके निधन नवादा में शोक की लहर छा गई है। उनके आवास पर श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा रहा। यहां पर सभी लोगों ने अंतिम यात्रा में शिरकत किया। श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की। इसमें नौजवान लोग ने इस अंतिम यात्रा में शिरकत की।

Suggested News