बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हैवानियत! फेसबुक पर दोस्ती कर युवती को मिलने के लिए बुलाया, फिर रात भर 25 दोस्तों संग किया गैंगरेप

हैवानियत! फेसबुक पर दोस्ती कर युवती को मिलने के लिए बुलाया, फिर रात भर 25 दोस्तों संग किया गैंगरेप

CHANDIGARH/PALWAL : हरियाणा से युवती से दुष्कर्म की घिनौनी वारदात सामने आई है। यहां फेसबुक से हुई फ्रेंडशीप में दोस्त से मिलने गई युवती से 25 लोगों ने गैंगरेप किया और फिर पीड़िता की तबीयत खराब होने पर आरोपी उसे कार में बदरपुर बार्डर पर छोड़कर फरार हो गए। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन नामजद व 20-22 अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपी फिलहाल फरार है।

घटना पलवल जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र का बताया गया है। हसनपुर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि एक युवती ने दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसके दोस्त रामगढ़ निवासी सागर ने तीन मई को उसे शादी के लिए अपने परिजनों से मिलाने के लिए होडल बुलाया तो वह होडल आ गई. यहां से आरोपी युवक उसे घर ले जाने की बजाय रामगढ़ गांव के निकट जंगल में एक ट्यूबवैल पर ले गया जहां उसका भाई समुंद्र व 20-22 युवक और पहुंच गए. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उक्त युवक उसे वहां से जबरन जंगल में ले गए और सभी ने पूरी रात उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. 


हालत खराब होने के बाद बार्डर पर छोड़कर भाग गए

इसके बाद सुबह होने पर उसे गांव के निकट आकाश कबाड़ी के वहां ले गए, जहां पर आकाश व उसके 5-6 दोस्तों ने भी उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. जिसके बाद वह चलने की स्थित में नहीं रही तो सागर व उसके तीन दोस्त गाड़ी में उसे बदरपुर बार्डर पर छोड़क़र फरार हो गए.

दस दिन बाद बेड से उठ पाई पीड़िता 

युवती ने शिकायत में कहा है कि उस घटना के बाद से वह चारपाई में पड़ी हुई थी, जब चलने लायक हुई तो 12 मई को इसकी शिकायत हसनपुर थाना पुलिस को दी. हसनपुर पुलिस ने 12 मई की देर रात युवती की शिकायत पर सागर, समुंद्र व आकाश सहित 22 अन्य युवकों के खिलाफ अपहरण व सामुहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी सागर को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपी फिलहाल फरार है जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है.


Suggested News