जमुई में पुलिस इलेवन और मीडिया इलेवन के बीच क्रिकेट का हुआ फ्रेंडली मैच, मीडिया इलेवन को मिली शिकस्त

जमुई में पुलिस इलेवन और मीडिया इलेवन के बीच क्रिकेट का हुआ फ्रेंडली मैच, मीडिया इलेवन को मिली शिकस्त

JAMUI : पुलिस इलेवन और मीडिया इलेवन के बीच शानदार क्रिकेट का मैत्री मुकाबला पुलिस लाइन के मैदान में आयोजित किया गया। जिसमे टॉस जीतकर मीडिया इलेवन ने क्षेत्ररक्षण का फैसला लेकर पुलिस एलेवन को बल्लेबाजी का न्योता दिया। पुलिस एलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 16 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर कुल 155 रन बनाकर मीडिया इलेवन को जीत के लिए 156 रन का लक्ष्य दिया। 


पुलिस एलेवन टीम की ओर से खैरा प्रखंड विकास पदाधिकारी राघवेंद्र त्रिपाठी ने शानदार 49 रन बनाए तो वहीं सलामी बल्लेबाज के रूप में मैदान पर उतरे पुलिस कप्तान डॉक्टर शौर्य सुमन ने 1 छक्के जड़कर कुल 13 रन का अहम योगदान दिया। मीडिया इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए विवेक कुमार ने चार बल्लेबाजों को धरासाई किया। 

लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी मीडिया इलेवन की ओर से सलामी बल्लेबाज सुमित कुमार सिंह ने सावधिक 36 रन  एवं मीडिया टीम के कप्तान राजेश कुमार ने 22 रन बनाये। वही पुलिस इलेवन की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए ललित कुमार ने 11 रन देकर मीडिया टीम के कुल 4 बल्लेबाज को आउट किया।  जिसके कारण मीडिया इलेवन की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 121 रन  ही बना सकी। 

उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के पुरुस्कार से सम्मानित किया गया। मैच के उपरांत विजेता एवं उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को जमुई के पुलिस कप्तान डॉक्टर शौर्य सुमन ने ट्रॉफी प्रदान किए। मैच के उपरांत एसपी डॉ0 शौर्य सुमन ने कहा कि पुलिस और पत्रकार इलेवन के बीच यह मैत्री मैच काफी बेहतरीन रहा। हम लगातार ऐसे मैचों के आयोजन करते  रहेंगे, जिससे कि एक बेहतरीन संदेश लोगों के बीच जाए।

Find Us on Facebook

Trending News