दोस्त को फ़ोन कर पार्टी के लिए बुलाया और ऑनलाइन रकम ऐंठ छीन ली बाइक, पीड़ित को कहा चुपचाप चलते बनो

दोस्त को फ़ोन कर पार्टी के लिए बुलाया और ऑनलाइन रकम ऐंठ छीन ली बाइक, पीड़ित को कहा चुपचाप चलते बनो

मसौढ़ी। (PATNA) ( PATNA CRIME NEWS) चपौर गांव के समीप एक युवक को दोस्त की पार्टी में आना महंगा पड़ गया। दोस्तों ने खूब जमकर पार्टी की और उसे क्षेत्र में घुमाने की बात कह सुनसान जगह लेकर गए और उससे जबरन अपने खाते में ऑनलाइन रकम ट्रांसफर करा ली और उसकी बाइक भी छीन ली। उससे धमकी देकर भगा दिया। किसी तरह हिम्मत कर युवक ने इसकी सूचना(MASAUDHI POLICE) पुलिस की दी।

सूचना पर पुलिस सादे लिवास में मौके पर पहुंची और पीड़ित की निशानदेही पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। फतुआ के राधोपुर निवासी सौरव कुमार पटना के कंकड़बाग में रहकर पढ़ाई करता है। वहां उसकी दोस्ती नदवां क्षेत्र के रहने वाले कुछ युवकों से हुई। इधर मंगलवार को उसके दोस्तों ने नदवां से फ़ोन कर उसे पार्टी में शरीक होने का निमंत्रण दिया। सौरभ बाइक से नदवां पहुंचा। जहां उसने अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की। पार्टी के बाद उसके दोस्त क्षेत्र घुमाने की बात कह उसे चापौर के समीप एक सुनसान जगह पर लेकर गए और उससे जबरन ऑनलाइन 22 हज़ार रकम ट्रांसफर(CYBER CRIME) करा ली। बाद में उनके द्वारा उसकी बाइक छीन ली और उसे धमकी देकर भगा दिया। किसी तरह युवक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

मसौढ़ी थाने में पदस्थापित लॉ एंड आर्डर प्रभारी रंजन रजक कुछ पुलिस बल के साथ सादे लिवास में मौके पर पहुंचे और पीड़ित युवक की निशानदेही पर तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया। प्रभारी रंजन रजक ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पीड़ित युवक और आरोपियो के बीच कुछ रकम के लेनदेन का विवाद था। युवक के साथ हुई घटना के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मामले में छानबीन की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News