बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फ्री फायर खेलने को लेकर दोस्तों ने की नाबालिग की हत्या, पुलिस से बचने के लिए गूगल पर किया सर्च-मर्डर केस से कैसे बचे

फ्री फायर खेलने को लेकर दोस्तों ने की नाबालिग की हत्या, पुलिस से बचने के लिए गूगल पर किया सर्च-मर्डर केस से कैसे बचे

BANKA : बांका के रजौन थाना क्षेत्र के नयाडीह गांव के बहियार में 3 जनवरी को तालाब से एक नाबालिग का शव मिला था। इस मामले में बांका एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने खुलासा करते हुए नाबालिग के अपहरण के बाद हत्या में शामिल दो युवक को उद्भेदन करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार दोनों व्यक्ति मृतक का दोस्त है। पुलिस के अनुसार नाबालिग मृतक के अपहरण के बाद हत्या पैसे के लेन-देन व मोबाइल गेम खेलने के चलते हुई थी। दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ-साथ पुलिस ने दोनों आरोपियों के निशानदेही पर घटना में  उपयोग किया हुआ गमछा व कैंची को बरामद किया है।

बता दें की दो जनवरी को सीकानपुर गांव के रामदेव यादव ने अपने 13 वर्ष के पुत्र दिलखुश कुमार के सोए अवस्था में अपहरण करने के बाद हत्या का केस दर्ज कराया था। अपहरण के दूसरे दिन नाबालिग का शव नयाडीह गांव के पास एक तालाब से मिला था। घटना के बाद एसडीपीओ बिपिन बिहारी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर इस हत्याकांड का उद्वेदन करते हुए एसडीपीओ विपिन बिहारी ने कहा कि  साइबर सेल की टीम एवं गुप्त सूचना के आधार पर यह बात सामने आई की दिलखुश कुमार  को गांव के ही कुछ दोस्तों के साथ फ्री फायर गेम खेलने का लत लग चुका था। 

घटना के दिन आरोपी आर्यन कुमार का चप्पल मृतक के घर पर छूट गया था। इसके बाद  उसके निशानदेही पर उसके दो दोस्त आर्यन कुमार एवं प्रीतम कुमार को हिरासत में लिया गया। पूछताछ के क्रम में दोनों  आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार किया। उन्होंने यह भी बताया की दिलखुश अपने दोस्त आर्यन कुमार व प्रीतम कुमार के साथ फ्री फायर गेम खेलता था। आर्यन कुमार के पास अपना मोबाइल नहीं था। मोबाइल खरीदने को लेकर आर्यन ने दिलखुश से दस हजार रुपया उधार लिया था। लेकिन आर्यन वह रकम कहीं और खर्च कर दिया था। दिलखुश उधार दिया हुआ पैसा वापस मांग रहा था तथा अपना मोबाइल गेम खेलने के लिए देने से इनकार कर रहा था। गुस्से  में आकर आर्यन कुमार एवं प्रीतम कुमार ने मिलकर 1 जनवरी की रात आठ बजे को घर से बुलाकर बहियार ले गया। वहां दोनों ने मिलकर गमछे से गला घोंट कर तथा कैंची से  एक आंख को  फोड़  कर  हत्या कर दी।

वही दोनों आरोपी हत्या के आरोप से बचने के लिए गूगल पर मर्डर केस से बचने के लिए क्या किया जाए सर्च किया था। सर्च के दौरान गूगल पर मोबाइल लोकेशन बताया था। जिससे दोनों आरोपी के पास मृतक का मोबाइल था। यह जानकारी मिलते ही दोनों आरोपी मृतक के मोबाइल को तालाब में फेंक दिया था।  

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News