बुतरुआ से लेकर छप्पन समेत ऐसे कई शब्दों ने फंसा दिया विधायक जी को, जानिए क्या-क्या बोलने में लपेटे में आये बाहुबली

बुतरुआ से लेकर छप्पन समेत ऐसे कई शब्दों ने फंसा दिया विधायक जी को, जानिए क्या-क्या बोलने में लपेटे में आये बाहुबली

PATNA : कुख्यात भोला मुकेश  की हत्या की साजिश रचने के मामले में आरोपी मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह बाय सैंपल टेस्ट में बुरी तरह फेल हो गए हैं। गौरतलब है की कुख्यात भोला मुकेश की हत्या की साजिश रचने वाला ऑडियो वायरल होने के बाद अनंत सिंह पर पंडारक थाना में केस दर्ज किया गया था। इस सिलसिले में अनंत सिंह ने पटना पुलिस मुख्यालय में जाकर अपना वास वॉइस सैंपल टेस्ट दिया था ताकि यह आकलन किया जा सके कि ऑडियो में आवाज किसकी है।

कल ही कोर्ट में व्हाय सैंपल टेस्ट का रिजल्ट पेश कर दिया गया। जी हां बता दें की अनंत सिंह के द्वारा बोले गए 23 शब्द मैच हो गए हैं। हत्या की साजिश वाला पूरा ऑडियो तकरीबन 28 मिनट का था, जिसके 23 से ज्यादा शब्द मैच कर गए हैं। जो शब्द मैच किए हैं वह इस प्रकार हैं मोबाइलबा, मुखिया,छप्पन,आदमिया, बुतरुआ, भेजवा,गोतिया, बरलवा, सिक्सर,फायदा,होशियार, एकदम बरियार,कुल के मंगा,घोड़ा , गाली,सौ परसेंट,इत्यादि शब्द मैच कर गए हैं।

अब क्या होगा?

अब सवाल यह है कि जब ऑडियो में अनंत सिंह के 23 शब्द मैच हो गए तो विधायक जी का क्या होगा आवाज मैच करने के बाद अनुसंधानकर्ता एफएसएल की रिपोर्ट के आधार पर वरीय पुलिस पदाधिकारियों से निर्देश मांगा है ग्रामीण एसपी के अनुसार अनंत सिंह को फिर से रिमांड पर लिया जा सकता है पुलिस जल्द ही कोर्ट में अर्जी देने की तैयारी कर रही है बॉयस सैंपल मैच के बाद मोकामा विधायक को बाढ़ कोर्ट में उपस्थित करवाया जाएगा


Find Us on Facebook

Trending News