लालू प्रसाद के खिलाफ चार्जशीट से लेकर नीतीश कुमार की भ्रष्टाचार नीति को लेकर खूब बोले चिराग पासवान, कह दी बड़ी बात

लालू प्रसाद के खिलाफ चार्जशीट से लेकर नीतीश कुमार की भ्रष्टाचार नीति को लेकर खूब बोले चिराग पासवान, कह दी बड़ी बात

PATNA : पिता की दूसरी पुण्यतिथि पर गांव जा रहे चिराग पासवान ने कहा है कि बिहार में दोनों सीटों पर होनेवाले उपचुनाव को लेकर जल्द ही बैठक कर प्रत्याशियों को लेकर फैसला ले लिया जाएगा। इस दौरान लालू प्रसाद के खिलाफ चार्जशीट पर चिराग ने कहा कि अगर कोई सही तो डरने की जरुरत नहीं है, मुझे पूरा यकीन है कि लालू जी के परिवार इस मामले में मजबूती से अपना पक्ष रखेगा और अगर वह सही होंगे तो निश्चित रूप से इससे बाहर निकलेंगे।

सुधाकर सिंह की जमकर की तारीफ

चिराग पासवान ने कहा नीतीश कैबिनेट से इस्तीफा देनेवाले सुधाकर सिंह की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा सुधाकर सिंह ने बिहार में भ्रष्टाचार को लेकर सरकार की कमियों को उजागर करने की कोशिश की थी, लेकिन बिहार में जीरो टॉलरेंस की बात कहनेवाले बिहार के मुख्यमंत्री को उनकी बात पसंद नहीं आई। सच्चाई यह है कि खुद नीतीश कुमार के नाक के नीचे होता है। उनका एक मंत्री अपने विभाग के अधिकारियों पर सवाल उठाता है, लेकिन मुख्यमंत्री इस पर खामोश हो जाते हैं, जो बताता है कि भ्रष्टाचार को मुख्यमंत्री का मौन समर्थन है।

उद्धाटन से विकास नहीं

सिताब दियारा में आनन फानन किये जा रहे उद्घाटन को लेकर भी चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर हमला किया। जमुई सांसद ने कहा कि उद्घाटन करने से विकास नहीं होता है। नीतीश कुमार अपनी उपलब्धि बताते हैं. लेकिन उनकी योजनओं का क्या हाल है, यह बताने की जरुरत नहीं है। यहां बांध चुहे कुतर जाते हैं, हवा में पुल जाते हैं, चूहे करोड़ों का शराब पी जाते हैं। हर साल तटबंध बनाने के नाम पर हजारों करोड़ रुपए बर्बाद किए जा रहे हैं। जरुरत है कि नीतीश कुमार जल्दबाजी में इन कार्यों का उद्धाटन करने की जगह अपने अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करते कि आखिर यह सब खत्म क्यों नहीं हो रहा है।

तेजस्वी दिखाएं अपनी काबिलियत

अपने गांव रवाना होने से पूर्व चिराग ने तेजस्वी यादव को लेकर भी बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि विपक्ष में रहते हुए उन्होंने विभाग में कई खामियां बताई थी। अब वह खुद बड़े पद पर हैं। उनके पास मौका है कि वह उन खामियों को दूर करें। बिहार की जनता भी उनसे यही उम्मीद लगाए हुए है।

Find Us on Facebook

Trending News