JDU (जद,यू) का फ़ुल फाँर्म “ज़हरीला दारू यूनिट”... छपरा शराबकांड के बाद भाजपा का सीएम नीतीश पर सबसे बड़ा हमला

JDU (जद,यू) का फ़ुल फाँर्म “ज़हरीला दारू यूनिट”... छपरा शराबकांड के बाद भाजपा का सीएम नीतीश पर सबसे बड़ा हमला

पटना. बिहार में शराब से हुई दर्जनों मौतों के बाद विपक्षी दल भाजपा का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू को जोरदार तरीके से निशाना बनाया जा रहा है. शराबबंदी मुद्दे पर हो रही इस राजनीति में अब भाजपा ने कहा है कि जदयू का नाम ही जहरीला दारू यूनिट है. यह कहना है भाजपा के विधायक पवन जायसवाल का. शिवहर के ढाका से भाजपा विधायक पवन जायसवाल ने ट्विट कर जदयू को निशाने पर लिया है. उन्होंने लिखा है - JDU (जद,यू) का फ़ुल फाँर्म “ज़हरीला दारू यूनिट”. 

छपरा में जहरीली शराब पीने से 72 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. इसे लेकर विधानसभा में भी पिछले दो दिनों के दौरान जोरदार हंगामा देखा गया. यहां तक कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसे लेकर सदन में काफी जोरदार तरीके से शराबबंदी के पक्ष में अपनी बात रखी और भाजपा को ही निशाने पर ले लिया. हालांकि भाजपा ने पहले सदन के भीतर और फिर सड़क पर भी अपना संघर्ष किया. यहां तक कि राज्यपाल से मिलकर भाजपा नेताओं ने नीतीश कुमार की सरकार को बर्खास्त करने की मांग की. 

इसी क्रम में अब पवन जायसवाल ने भी शराबबंदी पर नीतीश कुमार को घेरा है. उन्होंने इसे लेकर जदयू को ही जहरीला दारू पार्टी बता दिया. शराबबंदी को राज्य में फेल बताते हुए उन्होंने जदयू का ही नया नामकरण कर दिया. उनके इस ट्विट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है और छपरा शराबकांड के लिए नीतीश सरकार को दोषी ठहराया है. 

नीतीश की शराबबंदी पर भाजपा के अन्य नेताओ ने भी इसकी समीक्षा की मांग की है. पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्विट कर नीतीश कुमार को निशाने पर लिया. उन्होंने लिखा, ‘जो पियेगा ,वो मरेगा तो क्या जो पलटी मारेगा वो राज करेगा’. दरअसल नीतीश कुमार ने कहा था कि जो पिएगा वो मरेगा. इसी कारण अब मोदी ने भी उन्हें पलटीमार बता दिया है. 


Find Us on Facebook

Trending News