बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

BREAKING NEWS

शिक्षक और स्नातक निर्वाचन क्षेत्रों से महागठबंधन के उम्मीदवारों को कांग्रेस का पूर्ण समर्थन : डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह

शिक्षक और स्नातक निर्वाचन क्षेत्रों से महागठबंधन के उम्मीदवारों को कांग्रेस का पूर्ण समर्थन : डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह

PATNA : बिहार विधान परिषद की चार सीटों पर हो रहे चुनाव तथा एक सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने पार्टी के सभी नेताओं-कार्यकर्ताओं तथा संगठन के पदाधिकारियों को निर्देश जारी किया है। उन्होंने कहा है की सभी एकमत होकर महागठबंधन के अधिकृत उम्मीदवारों को जिताने में जुट जाएं।

इस आशय की जानकारी देते हुए बिहार प्रदेश कांग्रेस मीडिया कमेटी के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने कांग्रेस पार्टी के सभी विधायकों-पूर्व विधायकों, विधान पार्षद-पूर्व विधान पार्षद, सांसद-पूर्व सांसद तथा संगठन के सभी स्तर के पदाधिकारी समेत तमाम जिलाध्यक्षों से अपील किया है कि बिहार विधान परिषद की सभी 5 सीटों पर हो रहे चुनाव पर महागठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने के लिए चरणबद्ध तरीके से कार्य आरंभ कर दें। 

उन्होंने कहा कि गया स्नातक क्षेत्र से राजद के उम्मीदवार पुनीत कुमार सिंह,गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से जदयू के संजीव श्याम सिंह,कोशी शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से जदयू के संजीव कुमार सिंह तथा सारण स्नातक से जदयू के वीरेंद्र नारायण सिंह एवं सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से आनंद पुष्कर को सभी कांग्रेस के नेता तथा कार्यकर्ता चुनाव के दौरान एकजुटता के साथ पूर्ण सहयोग करेंगे। उन्होंने बताया कि महागठबंधन के सभी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित है।


Suggested News