बिजली की मार झेल रहे ग्रामीणों का फुटा गुस्सा, सड़क पर उतर जमकर किया हंगामा

बिजली की मार झेल रहे ग्रामीणों का फुटा गुस्सा, सड़क पर उतर जमकर किया हंगामा

NAWADA : जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित मोती बीघा गांव में पिछले 72 घंटे से बिजली नहीं होने की मार झेल रहे ग्रामीणों का सब्र आज सुबह जवाब दे गया। इस भीषण गर्मी में बिजली की मार झेल रहे ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और सड़क पर उतर आये। 

लोगों ने नगर थाना क्षेत्र के मुख्य सड़क को जामकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ-साथ प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

सड़क जाम कर रहे ग्रामीण रूबी देवी,बंसती देवी संगीता देवी,संतोष कुमार,अनिल मांझी,सुजित कुमार,जितेंद्र मांझी,भोला मांझी,संजय मांझी आदि ने कहा कि इस भीषण गर्मी में पिछले तीन दिनों से बिजली नहीं है। 

लोगों का आरोप है कि थोड़ी भी तेज हवा चलते ही बिजली विभाग की ओर से बिजली काट दिया जा रहा है। वहीं शिकायत करने पर विभाग का कोई कर्मचारी उनकी बात नहीं सुनता है। बिजली नहीं रहने से उन्हें इस भीषण गर्मी में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिला के बुद्धिजीवी लोगों ने कहा कि विभाग की तो लापरवाही ऐसा कभी देखने को मिली ही नहीं थी बिजली विभाग की बिल्कुल ही लापरवाही है। जिसके कारण जगह जगह पर विभाग के खिलाफ सड़क जाम किया जाता है। आखिर या कब तक सुधरेंगे इसका तो कोई पता ही नहीं चलता है।

ग्रामीणों ने बिजली विभाग के एसडीओ पर नजायज वसूली का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस इलाके से इन्हें नाजायज पैसा नहीं मिलता है वहां ये लाइन काट देते हैं।

वहीं इस बावद जब बिजली एसडीओ से बात करने के लिए कॉल किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News