पटना रिंग रोड निर्माण कम्पनी के कैम्प पर उग्र ग्रामीणों का हमला, 2 दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को किया क्षतिग्रस्त, कर्मचारियों के साथ की मारपीट

पटना रिंग रोड निर्माण कम्पनी के कैम्प पर उग्र ग्रामीणों का हमला, 2 दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को किया क्षतिग्रस्त, कर्मचारियों के साथ की मारपीट

पटना. सैदनपुर के  JPSC BARAH JOINT VENTURE के कैंप पर उग्र ग्रामीणों ने हमला कोर दो दर्जन से अधिक गाड़ियों में जहां तोड़फोड़ की, वहीं कर्मचारियों के साथ भी मारपीट का मामला सामने आया है. साथ ही कंपीन के कर्मचारियों ने कहा कि उसके मोबाइल में भी तोड़फोड़ की. बता दें कि कम्पनी का कार्यालय बिहटा- सरमेरा हाईवे स्थित है.

दरअसल ये पूरा मामला सड़क हादसे से जुड़ा हुआ है. सड़क हादसे में दो बच्चे की मौत हो गयी थी. इससे गुस्से लोगों ने पहले सड़क जाम किया फिर गुस्साएं ग्रामीणों ने पटना-गया हाईवे स्थित सदैनपुर के गैरीचक थाना स्थित जेपीएससी बराह ज्वॉन्ट वेंचर कंपनी में घुस आए. इस दौरान कंपनी के कर्मचारी ने रोकने की कोशिश की तो उनके साथ मारपीट की और गाड़ियों में तोड़फोड़ की. 

कंपनी के प्रशासनिक अधिकारी राम सिंह चौहान का कहना है कि गुस्साएं ग्रामीणों ने न सिर्फ कंपनी परिसर रखे गाड़ियों को ही नकुसान पहुंचाया, बल्कि कर्माचारियों के साथ भी मारपीट की. उन्होंने बताया कि इस घटना में कंपनी की करीब दो दर्जन गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि मैकेनिकल इंचार्ज राहुल शर्मा के साथ भी ग्रमीणों ने मारपीट की है.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुच गयी है. साथ ही पूरे मामले की जांच कर रही है. कंपनी उग्र भीड़ के खिलाप पुलिस में शिकायत की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Find Us on Facebook

Trending News