गाड़ी से मीट ले जा रहे युवक को बदमाशों ने पीटा, पुलिस के सामने भी बदमाश युवक को पीटते रहे

गाड़ी से मीट ले जा रहे युवक को बदमाशों ने पीटा, पुलिस के सामने भी बदमाश युवक को पीटते रहे

Desk: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में गुंडागर्दी का ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर हर कोई कांप जाए. गुरुग्राम में शुक्रवार को मीट से भरी एक गाड़ी को कुछ बदमाशों ने पकड़ लिया. इसके बाद ड्राइवर को नीचे उतार कर हथौड़े से पीटना शुरू कर दिया. इसका वीडियो वायरल हो गया है.

वीडियो से पता चल रहा है कि पुलिस की मौजूदगी में भी बदमाश युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं. पुलिस की मौजूदगी में गुंडे ड्राइवर लुकमान को बेरहमी से पीटते रहे. वायरल वीडियो होने के बाद से कानून-व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं.


बताया जा रहा है कि यह घटना शुक्रवार सुबह की है. मस्जिद के पास के मीट मार्केट से पिकअप गाड़ी में गोमांस होने के शक के चलते दर्जन भर बदमाशों ने गाड़ी का पीछा किया. बदमाशों ने पिकअप गाड़ी समेत ड्राइवर लुकमान का अपहरण कर बादशाहपुर इलाके में ले जाकर बेरहमी से पीटा.

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पीटते-पीटते लुकमान को अधमरा कर दिया. मामले में पुलिस ने लुकमान की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू की है. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और हरियाणा की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं.


Find Us on Facebook

Trending News