गांव की लड़की के साथ गंदी बातें करने वाले पुजारी का वीडियो हुआ वायरल ...फिर लाठी डंडे से लोगों ने खूब की पिटाई....

गांव की लड़की के साथ गंदी बातें करने वाले पुजारी का वीडियो हुआ वायरल ...फिर लाठी डंडे से लोगों ने खूब की पिटाई....

Desk : पुजारी के साथ गांव के कुछ लोगों की मारपीट करने की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है ।इस वीडियो में गांव के कुछ लोग एक पुजारी के साथ लाठी डंडे से मारपीट कर रहे हैं इस दौरान पुजारी बार-बार माफी मांगते दिख रहा है । माफी मांग रहे पुजारी की करतूत ही कुछ ऐसी थी जिसे गांव वाले सुनने के बाद आक्रोशित हो गए थे ।क्योंकि वह गांव के ही मंदिर में पुजारी था और वही की लड़की से फोन पर अश्लील बातें किया करता था ।अचानक एक दिन पुजारी और उस लड़की की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने पुजारी की जमकर धुनाई कर दी।

बताते चलें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह वीडियो हरियाणा के फतेहाबाद जिले के ढाभी कलां गांव का  है जहां गांव में रह कर पूजा पाठ करने वाले पुजारी के साथ गांव वाले उसकी अश्लील हरकत पर लाठी डंडे से पीट रहे हैं। पुजारी के साथ मारपीट कर रहे लोगों का आरोप है कि इसकी एक ऑडियो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें गांव की लड़की के साथ अश्लील बातें कर रहा है। गांव वालों की मारपीट में पुजारी गंभीर रूप से घायल हो गया है।

वहीं इस मामले के बारे में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अब तक इस संबंध में कोई भी लिखित शिकायत नहीं दी गई है लिखित शिकायत मिलने के बाद पूरे मामले की जांच की जाएगी और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News